दुखद! नहीं रही पीएम मोदी की चाची नर्मदाबेन, कोरोना से गई जान
दुखद! नहीं रही पीएम मोदी की चाची नर्मदाबेन, कोरोना से गई जान
Share:

कोरोना के कारण हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। वही इस बीच एक दुखद खबर सामने आ रही है जिसमे पीएम नरेंद्र मोदी की चाची नर्मदाबेन मोदी का कोराना संक्रमण के चलते देहांत हो गया। कहा जा रहा है कि अहमदाबाद के एक हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहा था। बहुत मेहनत के पश्चात् भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए। नर्मदाबेन (80) अपने बच्चों के साथ शहर के न्यू रानीप क्षेत्र में रहती थीं।

पीएम के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से सेहत बिगड़ने पर हमारी चाची नर्मदाबेन को लगभग दस दिन पहले सिविल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। प्रह्लाद मोदी ने बताया कि उन्होंने आज हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। उन्होंने कहा कि उनकी चाची के पति जगजीवनदास, पीएम के पिता दामोदरदास के भाई थे तथा उनकी कई वर्ष पहले मृत्यु हो गई थी। बता दें कि गुजरात में बीते 24 घंटे में 14352 नए केस सामने आए हैं और 170 व्यक्तियों की मौत हो गई है। इस दौरान 7,803 लोग स्वस्थ भी हो गए।

वही दूसरी तरफ देश में मंगलवार को 3 लाख 62 हजार 787 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। जबकि 3285 मरीजों की मौत हो गई। मंगलवार प्रातः 3.23 लाख मामले आए थे, लेकिन रात 12 बजे तक यह आंकड़ा बढ़कर 3.62 लाख के पार चला गया। इससे पहले सोमवार को 3.52 लाख से अधिक मामले दर्ज किए गए थे, जबकि 2800 से ज्यादा मरीजों ने दम तोड़ा था। यह महामारी के शुरुआत से अब तक का सर्वाधिक आंकड़ा है।

सर्वोच्च न्यायालय ने वेदांत को तमिलनाडु में O2 संचालित करने की दी अनुमति

नर्स ने अचानक डॉक्टर को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, बेकाबू हुए डॉक्टर ने किया ये हाल

भारतीय दूतावास ने नेपाल की यात्रा से बचने के लिए नागरिकों को दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -