सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अंडर 19 टीम के लिए चुने गए
सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अंडर 19 टीम के लिए चुने गए
Share:

क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का अंडर 19 टीम में सिलेक्शन हो गया है. अर्जुन को मुंबई की अंडर 19 टीम के लिए चुना गया है. आपको बता दें कि अर्जुन इससे पहले मुंबई टीम से ही अंडर 14 और अंडर 16 के लिए खेल चुके है. लेकिन यह पहला मौका है जब अर्जुन को मुंबई की अंडर 19 टीम में जगह दी गयी है.

मुंबई टीम में चुने जाने के बाद अब अर्जुन 16 सितम्बर से बडोदा में होने वाले जवाई लेले टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. ख़बरों की मानें तो महान बल्लेबाज सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पिछले काफी समय से लंदन में तेज गेंदबाजी के गुण सीख रहे थे. वह पहले भी अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को कई बार प्रभावित कर चुके है. इतना ही नहीं अर्जुन जब इंग्लैंड में तेज गेंदबाजी की बारीकियां सीख रहे थे उस दौरान उन्होंने कई दिग्गज इंग्लिश बल्लेबाजों को नेट प्रैक्टिस भी करवाई थी.

मीडिया खबरों की मानें तो नेट प्रैक्टिस करवाते हुए एक बार अर्जुन ने इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को एक ऐसी यॉर्कर डाली थी जिसे जॉनी भेद नहीं पाए थे. अर्जुन की ऐसी गेंदबाजी देख वहां मौजूद सभी लोगों ने उनकी तारीफ की थी और अब उन्हें मुंबई की अंडर 19 टीम के लिए चुन लिया गया है.

अपनी बायोपिक के लिए साइना दे रही है श्रद्धा कपूर को ट्रेनिंग

स्मिथ को डर है इन तीन बल्लेबाजों से...

कंगारुओं के विरुद्ध भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा, किसको मिली जगह कौन हुआ बाहर...

रवि शास्त्री ने BCCI से की टीम इंडिया के लिए ‘ब्रेक’ की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -