किसानों की मदद को आगे आए मास्टर ब्लास्टर
किसानों की मदद को आगे आए मास्टर ब्लास्टर
Share:

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने एक और महान कार्य का आगाज कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अब समाजसेवा की इच्छा व्यक्त की है. तेंदुलकर इसकी शुरुआत महाराष्ट्र से करना चाहते है. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर महाराष्ट्र के मराठवाड़ा जिले में जबरजस्त सूखे की मार का दंश झेल रहे गरीब किसानो की मदद करना चाहते है जो कि इसके कारण आत्महत्या जैसे कदम को उठा रहे है.

इस मामले में भारत के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार भारत रत्न से सम्मानित और राज्यसभा सांसद सचिन तेंदुलकर के निजी सहायक नारायण कनहान ने अपने एक बयान में कहा है कि हमने इसके लिए महाराष्ट्र के बीड जिले का दौरा भी किया है और यहां के कलेक्टर नवकिशोर राम से मुलाकात भी की ताकि पीडि़त किसानों की अधिक से अधिक जानकारी को जुटाई जा सके. 

तेंदुलकर के निजी सहायक नारायण कनहान ने आगे कहा कि सचिन तेंदुलकर स्वतंत्र रूप से इन प्रभावित किसानो कि सहायता करना चाहते है. नारायण कनहान ने कहा कि सचिन यहां पर प्रमुख रूप से सिंचाई, बिजली, सड़क निर्माण, पीने के साफ पानी आदि को लेकर किसानों की सहायता करना चाहते है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -