सचिन बोले' भारत-पाक सीरीज दोनों देशों की सरकारों पर निर्भर
सचिन बोले' भारत-पाक सीरीज दोनों देशों की सरकारों पर निर्भर
Share:

न्यूयॉर्क : दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर का कहना है कि भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज का ‍भविष्य दोनों देशों की सरकारों पर निर्भर है. जब दोनों सरकारों को लगेगा कि सीरीज के लिए सही समय है तो इसे आयोजित करना चाहिए. इससे दोनों देशों के संबंध सुधरेंगे. तेंडुलकर ने कहा कि 'इस मामले में दोनों सरकारों को ही फैसला करना होगा. इस तरह के मामले में फैसला सरकार को ही लेना है.

उन्होने कहा कि मेरा मानना है कि दोनों देशों के संबंधों मे सुधार होना चाहिए. यदि सरकारों को लगता है कि संबंध सुधारने के लिए क्रिकेट सही माध्यम हो सकता है तो सीरीज कराने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. लेकिन यदि सरकारों को लगता है कि अभी सही समय नहीं है तो इस मामले में आगे नहीं बढ़ना चाहिए. और सही समय का इंतज़ार करना चाहिए.

बता दें कि सचिन तेंदुलकर और शेर्न वार्न मिल कर औस्ट्रेलिया में एक अल्ल स्टार नाम से क्रिकेट प्रतियोगिता करने जा रहे हैं यह अगले माह इसी महीने 7 से शुरू होगी.इस टी-20 टूर्नामेंट में वसीम अकरम, ब्रायन लारा, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण, रिकी पोटिंग, ऐलन डोनाल्ड, मैथ्यू हेडन और वीरेंद्र सहवाग जैसे कई दिग्गज क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -