सचिन की फिल्म की कहानी, जानिए सचिन की ज़ुबानी
सचिन की फिल्म की कहानी, जानिए सचिन की ज़ुबानी
Share:

नई दिल्ली : 26 मई को रिलीज होने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. हर कोई इस फिल्म के माध्यम से सचिन से जुडी हर छोटी बड़ी चीजों को करीब से जानना चाहता है. वही इस फिल्म को लेकर सचिन ने कुछ चीजे मीडिया से शेयर की. 

सचिन ने मीडिया को बताया कि, यूं तो उनकी जिंदगी से सभी लोग वाकिफ हैं, अगर उन्होंने 55 रन बनाए है तो उसे फिल्म में 155 नहीं बता सकते. क्योकि इसे पूरी दुनिया जानती है. उन्होंने कहा कि फिल्म के माध्यम से पर्दे के पीछे घट रही घटनाओं को बयां करने की एक छोटी सी कोशिश की गई है. उसके बाद उन्होंने कहा, फैंस मेरे नजदीक आना चाहते हैं और अब मैं भी उनके करीब आना चाहता हूं. मैच के दौरान मेरे दिमाग में क्या चलता था और उसे लोगो के सामने किस तरह परोसा जाया जाता था वह सब इस फिल्म में दिखाया जाएगा.

वही उन्होंने अपने बचपन के दौर को याद करते हुए कहा कि,  इस फिल्म में मेरी मां, मैं बचपन में कैसा था यह बताती दिखेंगी, मेरे दोनों भाई, मेरी बहन भी इसमें नजर आएंगी. मेरी पत्नी अंजली हमारे रिश्ते पर थोड़ा बहुत ही सही पर कुछ नया बताती नजर आएंगी. साथ ही हमारे कुछ बेहद खास निजी वीडियो भी फिल्म में दिखाए जाएंगे.

चैम्पियन्स ट्रॉफ़ी: कोच शंकर बासु की भारतीय टीम में एक बार फिर वापसी

पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों पर लगा 50% मैच फीस का जुर्माना

मुझ पर लगे सभी आरोप गलत है : नासिर जमशेद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -