क्रिकेट : वार्न्‍स वॉरियर्स ने सचिन्स ब्लास्टर्स को 6 विकेट से पराजित किया
क्रिकेट : वार्न्‍स वॉरियर्स ने सचिन्स ब्लास्टर्स को 6 विकेट से पराजित किया
Share:

न्यूयार्क : शेन वार्न के नेतृत्व वाली वार्न्‍स वॉरियर्स टीम ने बीते दिन यानि कि शनिवार को हुए ऑल स्टार्स टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में सचिन्स ब्लास्टर्स टीम को छह विकेट से पराजित कर दिया है। इसके साथ वार्न की टीम ने तीन मैचों की इस सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। वॉरियर्स टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। सचिन की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर 140 रन बनाए। इसमें वीरेंद्र सहवाग के 55, सचिन के 26, माहेला जयवर्धने के 18 रन शामिल हैं।

सचिन और सहवाग ने पुरानी यादो को ताजा किया और पहले जैसे प्रदर्शन करते हुए पहले विकेट के लिए आठ ओवरों में 85 रन जोड़े। सहवाग ने 22 गेंदों का सामना कर 3 चौके और 6 छक्के लगाए। सचिन ने 27 गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाया। वार्न की टीम की ओर से खुद कप्तान ने चार ओवरों में 20 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके अलावा एंड्रयू सायमंड्स ने दो ओवरों में 15 रन देकर तीन विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी वार्न की टीम ने 17.2 ओवरों में चार विकेट पर 141 रन बनाकर मैच जीत लिया। रिकी पोंटिंग 38 गेंदों पर तीन चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 48 रन बनाकर नाबाद लौटे। कुमार संगकारा ने 29 गेंदों पर दो चौकों और तीन छक्कों की मदद से 41 रन बनाए। 

इसके अलावा जोंटी रोड्स 20 रनों पर नाबाद लौटे। रोड्स ने 14 गेंदों पर तीन छक्के लगाए। जैक्स कैलिस ने भी 13 रन बनाए। वार्न को मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरा मैच 11 नवम्बर को ह्यूस्टन में खेला जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -