सचिन और कांबली फिर हुए एक मिले गले
सचिन और कांबली फिर हुए एक मिले गले
Share:

दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और उनके बचपन के दोस्त और पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली के बीच रिश्ते तो पहले ही सुधर चुके हैं, लेकिन मुंबई टी-20 लीग के दौरान एक ऐसा पल देखने को मिला, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा.

मुंबई टी-20 लीग के फाइनल मुकाबले के बाद अवॉर्ड सेरेमनी में विनोद कांबली रनर-अप टीम का मेडल लेने मंच पर पहुंचे. उस वक़्त मंच पर सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर मौजूद थे. सचिन ने मेडल कांबली को पहनाया, इसके बाद कांबली ने झुककर सचिन के पैर छू लिए और सचिन ने अपने बचपन के दोस्त को गले लगा लिया.

आपको बता दें कि सचिन और कांबली के बीच दोस्ती के रिश्ते सुधर चुके हैं और अब इन दो दोस्तों के बीच काफी बातचीत भी होती है. हाल ही में अपनी क्रिकेट एकेडमी की लॉन्चिंग के मौके पर कांबली ने ये बताया था कि उन्होंने कोचिंग की जिम्मेदारी अपने दोस्त सचिन तेंदुलकर के कहने पर संभाली. कांबली ने कहा, कि 'सचिन तेंदुलकर को पता है कि मुझे क्रिकेट से कितना प्यार है. इसलिए उन्होंने मुझसे कहा कि कोचिंग क्यों नहीं शुरू करते. मुझे उन्होंने एक बार फिर से क्रिकेट फील्ड पर लौटने के लिए कहा.'

इस उलटफेर के कारण 36 सालों बाद यह टीम नहीं होगी विश्वकप का हिस्सा

क्लीन चिट मिलने के बाद मोहम्मद शमी का बयान

IPL2018: कोलकाता के नाईट राइडर्स के बारे में वो सब कुछ जो आप जानना चाहेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -