शख्स ने अपने पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी
शख्स ने अपने पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी
Share:

रांची: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहाँ एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो नाबालिग बेटियों का कुल्हाड़ी मारकर क़त्ल कर दिया। अपराधी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया, वारदात के चलते आरोपी नशे की हालत में था। घटना सोमवार एवं मंगलवार की मध्यरात्रि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लुदराबासा गांव में हुई।

प्राप्त खबर के अनुसार, लुदराबासा में रहने वाला गुरुचरण पाडिया शराब पीने का आदी है। इसी बात को लेकर उसका पत्नी जानो के साथ अक्सर लड़ाई होते रहती थी। देर रात ढाई बजे वह शराब पीकर घर लौटा। इसी बात को लेकर उसका बीवी से झगड़ा शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि पाडिया ने जानो पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मां की चीख-पुकार सुनकर बड़ी बेटी (पांच साल) उठ गई। वह मां के पास आई तो उसे देख वह भी चीखने लगी।

वही यह देखते ही पाडिया ने बेटी पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मां और बेटी के क़त्ल से भी पाडिया का मन नहीं भरा तो उसने दूसरे कमरे में सो रही एक वर्ष की दूसरी बेटी का भी इसी तरह क़त्ल कर दिया। फिर वहीं सो गया। उधर पड़ोसियों को जब शक हुआ कि पाडिया के घर में कुछ तो गलत हुआ है, तो वे भी वहां पहुंचे। अंदर का दृश्य देख उनके होश उड़ गए। तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार किया। साथ ही तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बुधवार को अपराधी पाडिया को अदालत में पेश किया जाएगा। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।

सलमान खान के घर फायरिंग के लिए एडवांस मिले थे 1 लाख रुपये, ऐसे लॉरेंस गैंग के संपर्क में आए आरोपी

‘PM मोदी जितनी भी सफाई दें वो भ्रष्टाचार के चैम्पियन हैं’, बोले राहुल गाँधी

माता-पिता ने दूसरे स्कूल में करा दिया एडमिशन तो नाराज हो गई लड़की, रच डाली ये खौफनाक साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -