Share:
सबरीमाला अयप्पा सेवा समाजम ने ब्रह्मोस मिसाइल रेजिमेंट को दी बधाई
सबरीमाला अयप्पा सेवा समाजम ने ब्रह्मोस मिसाइल रेजिमेंट को दी बधाई

अयप्पा भक्तों के अखिल भारतीय संगठन सबरीमाला अयप्पा सेवा समाजम (SASS) ने अयप्पा मंत्र का चयन करने के लिए 861 ब्रह्मोस मिसाइल रेजिमेंट को बधाई दी है। संगठन के राष्ट्रीय महासचिव इरोड एन राजन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि समिति द्वारा पारित प्रस्ताव में भारतीय सेना को इस मंत्र के चयन के लिए बधाई दी गई जो करोड़ों अयप्पा भक्तों के दिल में है।

उन्होंने आगे कहा कि इस मंत्र को मंत्रों का सरलतम माना जाता है, जो एक आम आदमी को भगवान के उच्चतम स्तर तक बढ़ाता है। हाल ही में 861 मिसाइल रेजिमेंट और उसके ब्रह्मोस मिसाइल सिस्टम्स ने 15 जनवरी को मनाए गए 73 वें भारतीय सेना दिवस में हिस्सा लिया था, जहां सबसे पहले भगवान अयप्पा के पवित्र मंत्रोच्चार को सुना गया था। ब्रह्मोस रेजिमेंट के युद्ध रोना को भगवान अयप्पा को करारा श्रद्धांजलि के रूप में देखा जाता है क्योंकि देवता का प्रतीक है कि उसने धनुष और तीर पकड़े घोड़े के ऊपर सवार होकर बुरी ताकतों को पराजित किया और एक जंगली बाघ पर सवार होकर लौटे। 

यह दुनिया के लिए एक बहादुर योद्धा, कालीयुग के देवता और अयप्पा धर्म के इतिहास के बारे में अधिक जानने का अवसर है। गणतंत्र दिवस परेड के अवसर पर नई दिल्ली में राज पथ पर 'स्वामीये सरनाम अयप्पा' के पावन मंत्रोच्चार गूंजते रहेंगे। भारत की सबसे घातक ताकतों में से एक 861 ब्रह्मोस रेजिमेंट राष्ट्रीय राजधानी में होने वाले समारोहों में हिस्सा लेगी, जो भगवान अयप्पा को चित्ताकर्षक प्रार्थनाओं का जाप करने की तैयारी में है। सभी भक्त इस शुभ क्षण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, गीत की धुन पर मगन नाच रहे हैं।

आबकारी विभाग ने भोपाल में अवैध शराब के 25 कार्टन किए जब्त

भारत में शुरू हुआ कोरोना वैक्सीनेशन का काम, साथ में विदेशी राज्यों की कर रहा मदद

यौन उत्पीड़न मामला: ओमन चांडी ने दिया बयान, कहा- हम किसी भी जांच से नहीं डरते...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -