अग्रिम जमानत को लेकर रेयान संचालकों की सांसे अटकी
अग्रिम जमानत को लेकर रेयान संचालकों की सांसे अटकी
Share:

नई दिल्ली: प्रद्युम्न हत्याकांड में बरती गई लापरवाही की आंच अब इस स्कूल के संचालकों तक पहुँच गई है। अब रेयान के स्वामियों को अपनी गिरफ्तारी का डर सताने लगा है, इसलिए उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत का आवेदन दिया है जिस पर कोर्ट आज सुनवाई करेगा।

उल्लेखनीय है कि जब से गुड़गांव पुलिस की टीम मुंबई में छानबीन करने पहुंची है, तब से रेयान के मालिकों को अपनी गिरफ्तारी का डर सताने लगा है। गुरुग्राम के स्कूल में हुई जानलेवा लापरवाही ने 'रेयान पिंटो' की अन्य स्कूलों को भी निशाने पर ले लिया है। इसीलिए गिरफ्तारी की आशंका में रेयान ग्रुप के चेयरमैन, सीईओ और एमडी ने बांबे हाईकोर्ट में सोमवार को अग्रिम जमानत का आवेदन देकर बचने की कोशिश की है। जिस पर बॉम्बे हाई कोर्ट आज सुनवाई करेगा।

बता दें कि दिल्ली एनसीआर सहित सभी दूसरे शहरों से भी अब रेयान स्कूल की लापरवाहियों के मामले सामने आ रहे हैं, जिसमें बच्चों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। उधर गुरुग्राम के डीसी की जांच रिपोर्ट के आधार पर शिक्षा विभाग स्कूल को नोटिस भेजेगा। बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भी अपनी टीम भेजकर स्कूल में जांच कराई है। प्रद्युम्न के पिता की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने मंजूर कर केंद्र के साथ ही हरियाणा सरकार को नोटिस भी जारी कर दिए हैं। कहने का मतलब यह कि अब रेयान ग्रुप चौतरफा घिरता जा रहा है। बदले हालातों में हरियाणा सरकार भी इस मामले को सीबीआई को सौंप सकती है।

यह भी देखें

मुंबई में हुआ राम रहीम के अन्य राज का खुलासा

कानून पर भारी पड़ी आस्था, सुप्रीम कोर्ट ने लाऊड स्पीकर से रोक हटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -