सोते हुए दोस्तों पर फेंका अजगर और शेर जैसे जानवर देखिये फिर क्या हुआ
सोते हुए दोस्तों पर फेंका अजगर और शेर जैसे जानवर देखिये फिर क्या हुआ
Share:

दोस्ती कैसे  होते हैं ये तो आप जानते ही हैं. उनसे कितना भी बचा जाए लेकिन वो अपनी वाली बता ही देते हैं और कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे उन्हें गाली खानी पड़ती है. और अगर दोस्त ऐसे हो तो हमारी जान ही लेलें वो तो, जैसे ये लड़के के साथ किया है इन्होने. दरअसल, दोस्तों के सतह हंसी मज़ाक, गाली गलोच सब चलता है लेकिन आपका दोस्त आपको परेशान करने के लिए किस हद तक जा सकता है ये आपको नहीं पता होगा. ना ही आप इसका अंदाज़ा लगा सकते हैं.

जी हाँ, कई बार दोस्तों का मज़ाक भी जान पर भारी पड़ जाता है और ऐसे में कभी भी जान जा सकती हैं. आपको बता दे, ऐसा ही कुछ किया है रूस के यूट्यूब ब्लॉगर  Khizri Zapirov ने जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. जरा सोचिये आपके साथ कोई मज़ाक करे तो आप क्या करेंगे.

दरअसल, इन्होने अपने कुछ सोते हुए दोस्तों के ऊपर जिन्दा अजगर फेंक दिया. इतना ही नहीं और भी बहुत कुछ फेंका. जब उनके दोस्तों की आंखें खुली तो वो भी डर के मारे सहम गए कुछ देर के लिए. सुनने में तो ये काफी फनी लग रहा होगा लेकिन ऐसा है नहीं. भले ही ये मज़ाक हो लेकिन ये खतरनाक भी हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

 

पानी पर चल रहे हैं लोग, जानकर होगी हैरानी

लड़कियों की कपड़े फाड़ लड़ाई रोंगटे खड़े कर देगी आपके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -