कई सालों से इंसानों का मांस खा रहा ये कपल, ऐसे आया मामला सामने

कई सालों से इंसानों का मांस खा रहा ये कपल, ऐसे आया मामला सामने

दुनिया में कई हैरान कर देने वाले मामले सामने आते हैं. ऐसे ही रूस में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक ऐसे कपल की बारे में खुलासा हुआ है. इस कपल की कहानिजानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे. इंसानों के बारे में आप जो कभी सोच भी नहीं सकते वैसा कुछ करता है ये कपल जैसी जानकारी हम देने जा रहे हैं. यह कपल पिछले 18 सालों से लोगों को मारकर उनका मांस खा रहे थे. यहां तक अपने घर के फ्रीजर में लाशों को छिपाकर रखते हैं. जानिए पूरा मामला.  

दरअसल, रूस के क्रासनोदर सिटी का यह मामला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 35 साल का दिमित्री बाकेशेव लोगों के बॉडी पार्ट्स को घर में रखता था और उसके साथ सेल्फी भी क्लिक किया करता था. 42 साल की पत्नी नतालिया भी उसके साथ ऐसा करती थी जो पेशे से नर्स है. बताया जा रहा है पिछले 18 साल से दोनों मिलकर लोगों को खा रहे हैं. इतना ही नहीं, कपल के फ्रीजर में भी इंसानों के बॉडी पार्ट्स मिले हैं. पुलिस को कम से कम 8 लोगों के बॉडी पार्ट्स कपल के घर से हासिल हुए हैं. 

खबर के अनुसार कपल नरभक्षी बनने के लिए वीडियो टिप्स देखा करता था. बाद में हॉस्पिटल में जांच में सामने आया है कि नतालिया बिल्कुल हेल्दी इंसान है और फैसले लेने में पूरी तरह सक्षम है. पुलिस को शख्स के बारे में तब जानकारी मिली जब शहर में एक मोबाइल फोन मिला जिसमें इंसान के बॉडी पार्ट्स के साथ पोज देते हुए शख्स की तस्वीर दिखी. जब कपल से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

कैमरा देख झट से आजाता है गोरिल्ला, चढ़ रहा सेल्फी का खुमार

इस गांव में मिला एलियन, सच्चाई जानी तो रह गए सभी हैरान

खुदाई में मिली 2000 साल पुरानी शिवलिंग, आती है तुलसी की खुशबु