Share:
डेनियल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
डेनियल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

हाल ही में ववे के सुपरस्टार रेसलर डैनियल ब्रायन को लेकर 2 ट्वीट सामने आये हैं, जिसमे इस बात की पुष्टि हुई है कि फिलहाल डैनियल ब्रायन को रैसलिंग करने के लिए WWE की ओर से क्लीयरेंस नहीं मिला है. मैल्टजर ने बताया कि ब्रायन को रिंग में उतारने का फैसला विंस नहीं बल्कि डॉक्टरों को लेना चाहिए.

डॉक्टर जोसेफ WWE मैडिकल टीम के इंचार्ज हैं जिन्होंने  बताया कि डैनियल ब्रायन अभी लडने के लिए स्वस्थ नहीं हैं. ऐसे केस में ऐज और मिक फोली जैसे रैसलरों को भी क्लीयरेंस नहीं मिला है. डैनियल ब्रायन के बारे में फैसला विंस को नहीं बल्कि डॉक्टरों को लेना है. डैनियल ब्रायन ने कई बार अपने बयानों में कहा है कि डॉक्टरों ने उन्हें रैसलिंग करने के लिए क्लीयर कर दिया है लेकिन उन्हें WWE के डॉक्टरों से क्लीयरेंस मिलना बाकी है. कुछ समय पहले यह भी डेनियल की रिपोर्ट्स को देखकर  बताया जा रहा था कि WWE डैनियल ब्रायन की वापसी को लेकर एक बार वापस उनकी मेडिकल रिपोर्ट्स पर गौर करेगी.

सूत्रों से पता लगा बता कि डैनियल ब्रायन रॉयल रम्बल में वापसी कर सकते हैं, लेकिन वह केवल अफवाहें थी. फैंस भी ब्रायन को जल्द से जल्द रिंग में वापसी करते देखना चाहते हैं. ब्रायन पहले भी कह चुके हैं कि अगर WWE ने उन्हें लड़ने के लिए क्लीयर नहीं किया तो वह कंपनी के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर WWE छोड़कर कहीं दूसरी जगह से रैसलिंग करेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

नाया के 'सॉफ्ट कार्नर' के अंदाज़ से हुए सब हैरान

'द रॉक' के नक़्शे कदम पर चल रहा है यह 'वॉचमैन'

पत्नी के अकाउंट हैक होने पर यूँ भड़के केविन ओवंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -