सिर्फ शर्ट पहनकर कैमरे के सामने आई रुबीना दिलैक, अंदाज ने किया फैंस को घायल
सिर्फ शर्ट पहनकर कैमरे के सामने आई रुबीना दिलैक, अंदाज ने किया फैंस को घायल
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपनी सुंदरता के दम पर खूब तारीफें बटोरती हैं। रुबीना की कुछ नई फोटोज सामने आई हैं। इन फोटोज में रुबीना केवल एक शर्ट पहने पोज देती नजर आ रही हैं। रुबीना का ये डेयरिंग अंदाज सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

रुबीना इन नई फोटोज में व्हाइट कलर की ओवरसाइज शर्ट में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। अपने इस लुक को रुबीना ने न्यूड मेकअप और व्हाइट सैंडल्स के साथ टीम अप किया। रुबीना की सुंदरता को देखने के बाद कोई भी उनकी असली आयु नहीं आंक पाता है। बता दें कि रुबीना 34 साल की हैं। इस ऐज नंबर को सुनकर कर कोई दंग रह जाता है। 

वही सोशल मीडिया पर आए दिन रुबीना अपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फोटोज साझा करती रहती हैं। रुबीना का सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो स्वष्ट है कि उन्हें वेकेशन मनाने का बहुत शौक है। आए दिन रुबीना पति के साथ नए-नए डेस्टिनेशन को एक्सप्लोर करती नजर आती हैं। रुबीना ने ये शोहरत वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद हासिल की हैं। रुबीना उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं रहा है। रुबीना को सबसे अधिक फैन फॉलोइंग सीरीयल 'किन्नर बहू' से हासिल हुई।

पिता की पहली पुण्यतिथि पर हिना खान ने शेयर किया खास वीडियो, लुका-छिपी खेलते हुए आए नजर

सैफ अली खान के बेटे को डेट कर रही हैं पलक तिवारी! एक्ट्रेस ने खुद बताया ये सच

बिहार की गलियों से निकलकर टीवी इंडस्ट्री तक ऐसे पहुंची रतन राजपूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -