आरएसएस नेता हुए सुषमा के खिलाफ
आरएसएस नेता हुए सुषमा के खिलाफ
Share:

लखनऊ के पासपोर्ट ऑफिस में हुए कारनामे के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को आड़े हाथों लिया तो सुषमा ने एक पोल करवाया की क्या इस तरह से ट्रोलिंग सही है. सुषमा की उम्मीद के उलट 53 हजार लोगों ने सुषमा की खिंचाई का समर्थन किया और ट्रोलिंग को सही ठहराया. कॉंग्रेस के कई नेता और गृहमंत्री राजनाथ सिंह सुषमा के बचाव में आये पर आरएसएस नेता राजीव तुली सुषमा के खिलाफ हो गए है. .

तुली ने ट्वीट किया, "सरकारें आएंगी- जाएंगी, मंत्री सुषमा स्वराज जी आएंगी और जाएंगी, लेकिन नीतियों और प्रक्रियाओं को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता." राजीव तुली पुरे मामले के दौरान आरोपी पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्रा के पक्ष में रहे है. तुली ने तब कहा था कि उन्हें भी अपना पक्ष रखने का मौका मिलना चाहिए.

 

दरअसल सुषमा के खिलाफ ट्रोलिंग के मामले में शनिवार को सुषमा के पति ने एक टि्वटर यूजर के एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया था, जिसमें उनसे कहा गया था कि वह 'उनकी (सुषमा) पिटाई करें और उन्हें मुस्लिम तुष्टीकरण न करने की बात सिखाएं.' सुषमा स्वराज के खिलाफ ट्विटर और फेसबुक पर यूजर्स ने #isupportvikasmishra नाम से मुहिम भी चलाई थी. 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई सुषमा स्वराज ने उठाया ये कदम और फिर....

पासपोर्ट विवाद ने बढ़ी सुषमा की मुश्किलें

पासपोर्ट अफसर ने हिन्दू-मुस्लिम कपल को किया जलील, दी धर्म बदलने की सलाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -