Share:
MBBS में एडमिशन करवाने के नाम पर हुई 15 लाख रुपए की ठगी
MBBS में एडमिशन करवाने के नाम पर हुई 15 लाख रुपए की ठगी

हरियाणा: गुड़गांव पुलिस ने एमबीबीएस में एडमिशन दिलवाने के नाम पर लाखो रुपयों की ठगी करने वालो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. बताया जा रहा है कि बेंगलुरु के एक मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के नाम पर यह ठगी हुई है, फ़िलहाल पुलिस ने यह दावा किया है कि वह इस मामले का जल्द खुलासा कर लेगी.

पीड़ित ने पुलिस को इसकी शिकायत करते हुए कहा कि, जुलाई में उसके मोबाइल पर एमबीबीएस में एडमिशन कराने के संबंध में कुछ मेसेज आए थे. उसने बेटी के एडमिशन के लिए मेसेज में बताए गए नंबर पर संपर्क किया. इसके बाद सोहना रोड स्थित टावर एटू स्पेस में पीड़ित की मुलाकात एक शख्स से हुई. उस शख्स ने पीड़ित से कहा कि, उसका बेंगलुरु स्थित राजा राजेश्वरी मेडिकल कॉलेज के साथ टायअप है. वह पहले भी वहां कई एडमिशन करा चुका है.

उसकी बातो में आकर पीड़ित ने आरोपी को 15 लाख रुपये दे दिए, लेकिन जब पीड़ित मेडिकल कॉलेज में पंहुचा तो उसे ठगी का पता चला. जिसके बाद पीड़ित उस शख्स से मिलने सोहना स्थित ऑफिस पंहुचा तो वहां देखा की ताला लगा हुआ है. जिसके बाद पीड़ित के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की, सेक्टर 50 थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि एमबीबीएस में ठगी के नाम पर यह रकम ली गई है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गोवा जाकर एटीएम मशीन से करते थे चोरी

मां को मारकर पिता ने लगाई फांसी, बच्चा हुआ अनाथ

BHU में 2 महीने के लिए एक्टिंग कुलपति बने रजिस्ट्रार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -