तैयार हो जाइये इलेक्ट्रिक रॉयल एनफील्ड के लिए
तैयार हो जाइये इलेक्ट्रिक रॉयल एनफील्ड के लिए
Share:

अब दो पहिया निर्माता कंपनी से लेकर चार और छह पहिया वाहन बनाने वाली कम्पनियाँ भी इलेक्ट्रिक वाहनों के सेगमेंट में कदम रख रही है. इसी क्रम में आयशर मोटर्स के स्वामित्व वाली रॉयल एनफील्ड भी इलेक्ट्रिक प्लेटफॉर्म पर काम करना शुरू कर दिया है. कंपनी ने तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों के बाजार को भांप लिया है और यहीं कारण है कि रॉयल एनफील्ड अब ई-bikes पर ध्यान दे रही है. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही बाजार में रॉयल एनफील्ड की इलेक्ट्रिक बाइक देखने को मिल सकती है. एक ऑटो न्यूज़ वेबसाइट की ताजा रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की गई है.

रिपोर्ट के अनुसार इस इलेक्ट्रिक रॉयल एनफील्ड के बारे में बताते हुए कंपनी के प्रेसिडेंट रुद्रतेज सिंह ने कहा कि, 'हम कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. इलेक्ट्रिक प्लेटफॉर्म इनमें से एक है, जहां हमारी बड़ी टीम कार्य कर रही है. सही समय और सही जगह पर हम अपने प्लान की घोषणा करेंगे.' साफ है कि रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रिक प्लेटफॉर्म के साथ-साथ कई अन्य ईंधन नॉर्म्स पर भी काम कर रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंपनी तीन अलग अलग प्लेटफॉर्म्स पर काम कर रही है. बताया जा रहा है कि इन्हे मौजूदा प्लेटफॉर्म्स से रिप्लेस किया जाएगा.

गौरतलब है कि कंपनी अपने नए प्रोडक्ट्स लाने में कतई पीछे नहीं हट रही है. हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने अपनी दो नई शानदार बाइकें 'थंडरबर्ड 350 एक्स' और 'थंडरबर्ड 500एक्स' को लॉन्च किया है. बता दें कि कंपनी ने पिछले साल अपनी 650CC ट्विन इंजन वाली कॉन्टिनेंटल GT650 और इंटरसेप्टर 65 INT को दुनिया के सामने पेश किया था. पिछले कुछ सैलून में कम्पनी के काफी प्रसिद्धि हासिल की है.

खासकर युवाओं के अंदर रॉयल एनफील्ड का क्रेज काफी देखने को मिलता है. इसकी लोकप्रियता का मुख्य कारण इसकी दमदार पावर और शानदार लुक है. अब देखना यह है कि रॉयल एनफील्ड की इलेक्ट्रिक बाइक ग्राहकों के दिल में अपनी जगह बना पाती है कि नहीं.

 

सुपर स्प्लेंडर अब नए रूप में

महिंद्रा स्कॉर्पियो का नया अवतार

महिंद्रा लेकर आयी मोजो का सस्ता वेरिएंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -