350सीसी की रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकल आपको बनाएगी एकदम यूनिक
350सीसी की रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकल आपको बनाएगी एकदम यूनिक
Share:

दुनिया की तमाम मोटर बाइक कंपनी अपने हर प्रोडेक्ट यूनिक औऱ बहतरीन तरीके से बाजार में पेश करती है जिससे की वह लोगो के दिल पर एक अलग छाप छोड़ सके। जरा सोचिए,कितना अच्छा एहसास होगा जब आप किसी रेट्रो स्टाइल वाली क्रूजर मोटरसाइकल पर सवारी कर रहे होंगे। आपकी राइड यूनीक होगी क्योंकि उस वक्त लुक्स ही एकदम अलग होंगे।  लोगों की नजर उस वक्त सिर्फ आप पर होगीं। 

हर इंसान जिसे बाइक्स का काफी शौंक हो वो इस प्रकार की ख्वाइशें आसानी से पाल सकता है लेकिन एक बात यह भी है कि आज की तारीख में ऐसी ख्वाहिश को अंजाम तक पहुंचाने में खर्च ज्यादा होना अनिवार्य है। लेकिन अगर आपके पास अपनी ख्वाहिश पूरा करने के लिए काफी मात्रा में बजट है तो आपके लिए किसी क्लासिक मोटरसाइकल को विंटेज में कस्टमाइज कराना बेहतर विकल्प होगा है।  

रॉयल एनफील्ड 350 की कीमत 1.48 लाख रुपए हैं। इस बाइक में 350  सीसी का दमदार इंजन लगा हुआ है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें एलईडी टेल लैंप्स, 20 लीटर टैंक और डिजिटल मीटर कंसोल इसके फीचर्स में शामिल किए गए है। जिनसे इस बाइक की स्टाइल में चार चांद लगे है। इसका दमदार इंजन 24 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है।

 

मारुती बलेनो आरएस में खलती है इन फीचर्स की कमियां

TVS Jupiter BS -IV , भारत में लांच इस कीमत में मिलेगी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -