स्टाइलिश लुक के लिए आजमाये रॉयल व स्मार्ट लुक डिजाइनर घड़िया
स्टाइलिश लुक के लिए आजमाये रॉयल व स्मार्ट लुक डिजाइनर घड़िया
Share:

आज की युवा-पीढ़ी युग में फैशन का चारो तरफ चलन बहुत ही प्रचलित है. हर कोई इस फैशन के युग में जीना चाहता है. बता दे घडियों का फैशन एक बार फिर अपने चरम पर स्टाइल, स्मार्टनेस व फैशन के बदलते दौर ने ही डिजाइनर घडियों का चलन बनाया है क्योंकि लोग आज के इस युग में परिधान के साथ-साथ घडियों को भी अलग-अलग पहनना पसंद करने लगे हैं.

स्टाइलिश लुक -

आजकल बडे डायल वाली ट्रैडी-स्पोटीं घडियों युवाओं को अधिक पंसद आ रही हैं. पहले नॉर्मल सिल्वर या गोल्ड कलर की चेन वाली घडियां पसंद की जाती थीं. एक समय था जब टाइटन, टाइमेक्स, सिटिजन, स्विस, कैसियो, स्वाच, राडो ब्रांड की घडियां पसंद की लिस्ट में ऊपर हो चली हैं. रंगों की बात करे तो आप सातों दिन अपने कपड़ो से मेल करके अलग-अगल रंगों की घडियां पहन सकते हैं. कुछ हट के पहनने की चाहत रखने वालों के लिए भी ढेरों प्रकार हैं जैसे चेरी लाल, सफेद और आसमानी नीले रंग की घडियां बाजार में उपलब्ध हैं.

स्टाइलिश फीचर व मल्टीपल यूज -

युवा अपनी कलाई घडी से घडी, कैलेंडन, कैलकुलेटर, अलार्म, स्टाप वाच, टाइमर आदि अनेक गैरपारंपरिक काम लेना भी पसंद कर रहे हैं. आजकल जीपीएस घडियों को लेकर युवाओं में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. बहुत सी जीपीएस नेविगेशन घडियों में फोनबुक, कैमरा, ई बुक सेविंग, टच स्क्रीन और साथ में दो जीबी मेमोरी भी दी हुई रहती है. साथ ही इनमें ऑटोमैटिक टाइमकीपिंग फंक्शन भी दिया रहता है. ऑटोलाइट फंक्शन वाली घडियों में रात में समय देखने के लिए लाइट नहीं जलानी पडेगी. इसी तरह कुछ घडियों में बैरोमीटर और कम्पासकी सुविधा भी दी हुई होती है. यदि आपको रास्ता चलते समय दिशाभ्रम रहता हे तो ऎसे में आप कम्पास घडी का यूज अपने दिशा ज्ञान को रखने के लिए कर सकते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -