अब किसी भी अकॉउंट के ट्वीट को आप भी कर सकेंगे रीट्वीट
अब किसी भी अकॉउंट के ट्वीट को आप भी कर सकेंगे रीट्वीट
Share:

हाल ही में ट्विटर को लेकर लोगो के लिए एक खास पेशकश सामने आयी है जिसमे आप किसी भी व्यक्ति के ट्वीट को ट्विटर पर रिट्वीट कर सकते है. इसी के साथ आपको रिट्वीट करने के लिए ऑनलाइन भी नही आना पड़ेगा. ट्विटर पर राउंडटीम टूल के जरिए ऑनलाइन आए बिना किसी भी अकाउंट के सभी ट्वीट को ऑटो रीट्वीट कर सकते हैं.

यह एक ऐसा टूल है जिसके द्वारा आप आपके पास आने वाले सारे ट्वीट को रिट्वीट कर सकते है. यह प्रोसेस आटोमेटिक होती रहती है. इसका सबसे  बड़ा फायदा यह है कि इंटरनेट न होने पर भी यूजर के अकाउंट से रीट्वीट होते रहेंगे. किन्तु इसमें सबसे बड़ी परेशानी यह होती है कि अगर आपके पास आने वाले ट्वीट में सबसे ज्यादा नकारात्मक ट्वीट होने पर यह भी रिट्वीट हो जायेगे. किन्तु इससे बचने के लिए भी राउंडटीम टूल में विकल्प दिया गया है. जिसका आप उपयोग कर सकते है.

इसके इस्तेमाल के लिए आपको सबसे पहले roundteam.co पर जाना होगा. इस साइट पर दाएं ओर ट्विटर के साथ अकाउंट रजिस्टर करने का विकल्प आएगा. यहां क्लिक करने के बाद एक नया पेज खुलेगा जहां यूजर को अपना ट्विटर अकाउंट लॉग-इन करना होगा. अकाउंट लॉग-इन करने के बाद एक नया पेज खुलेगा जहां फॉलोवर और लिस्ट समेत 5 विकल्प दिए गए हैं. अगर आप किसी व्यक्ति के ट्वीट रीटवीट करना चाहते हैं तो ‘फॉलोड’ के विकल्प पर ‘प्लस’ के निशान के आगे क्लिक करें. यहां उस व्यक्ति का ट्विटर हैंडल शामिल कर दें.

इसी के साथ आप हैशटैग का इस्तेमाल भी रिट्वीट करने में कर सकते है. ट्विटर पर जो लोग सबसे ज्यादा रिट्वीट करते है उनके लिए ये बेहद ही उपयोगी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -