भारत को उसी के घर में हराने के लिए कुछ विशेष करना होगा : टेलर
भारत को उसी के घर में हराने के लिए कुछ विशेष करना होगा : टेलर
Share:

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड के सीनियर और स्टार खिलाडी रास टेलर ने आज कहा कि उनकी टीम को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत को पहली बार उसकी सरजमीं पर पराजित करने के लिये कुछ विशेष करना होगा। यह पूछने पर कि दौरा करने वाली टीमों के लिये हाल के समय में सीरीज जीतना मुश्किल हो गया है तो टेलर ने कहा कि इसके लिये एक कारण बताना मुश्किल है।

टेलर ने टीम के फिरोजशाह कोटला में मुंबई के खिलाफ होने वाले दिन दिवसीय अभ्यास मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘मैं नहीं जानता कि इसके लिये कोई एक विशेष कारण है। अगर आप भारत का जिक्र कर रहे हो तो उनकी टीम काफी अच्छी है और उन्हें घरेलू सरजमीं पर हराना मुश्किल है।

जहां तक विदेशों में हमारे जीत दर्ज करने का सवाल है तो हमने काफी सीरीज नहीं जीती हैं, हमने विदेशी मैदान पर टेस्ट मैच जीते हैं लेकिन सीरीज में जीत दर्ज करना मुश्किल रहा है। लेकिन यही टेस्ट क्रिकेट की चुनौती है। उम्मीद करते हैं कि हम यहां अच्छा क्रिकेट खेलें।’ टेलर और अन्य बल्लेबाजों के लिये सबसे बड़ी चुनौती भारतीय स्पिनरों का सामना करना होगी।

स्पिनरों से निपटने के लिये उनकी योजना के बारे में पूछने पर टेलर ने कहा कि अपनी मजबूती पर अडिग रहना अहम होगा और इनमें से एक उनका ‘स्वीप शाट’ है। टेलर ने कहा, ‘अपने करियर के शुरू में मैंने स्वीप शाट काफी खेला है। मैं इसे बचने की भी कोशिश की है, विशेषकर टेस्ट में, लेकिन जब भी आप उप महाद्वीप में खेलते हो तो आपको स्वीप या कट शाट खेलना आना चाहिए।’

इंडिया का मुकाबला करने के लिए जमकर पसीना बहा रही न्यूज़ीलैंड

ऑस्ट्रेलियाई टीम का बैटिंग कोच बना इंग्लैंड का यह स्टार खिलाडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -