रोहित मुझे जमकर गालियां देता है-दिनेश कार्तिक
रोहित मुझे जमकर गालियां देता है-दिनेश कार्तिक
Share:

दिल्ली:  दिनेश कार्तिक ने एक शो के दौरान एक सनसनीखेज़ खुलासा किया है.  दिनेश कार्तिक ने कहा है कि रोहित शर्मा उन्हें बहुत गालियां देते है. कार्तिक ने भारत के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा से जुड़ी एक मदेजार बात का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वह उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं. जब भी दोनों मिलते हैं तो गालियों का सिललिला शुरू हो जाता है.

यहाँ पर कार्तिक ने रोहित को बड़ा भुलक्कड़ भी कहा. उन्होंने कहा कि रोहित जब एक बार दिल्ली आए तो अपना पासपोर्ट मुंबई में ही भूल आए. उनका एक बैग मुंबई में ही रह गया था, रोहित पूरी टीम के साथ दिल्ली से इंग्लैंड के लिए रवाना हुए. जिसके बाद मुंबई से उनका बैग लेकर कोई स्पेशली दिल्ली आया था. साथ ही दिनेश ने कार्तिक ने अपने सबसे करीबी खिलाड़ी के बारे में भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, ''हार्दिक पांड्या मेरे सबसे करीबी दोस्त हैं. एक दिन वह हमारे घर आए आैर उन्होंने कहा कि आप तो बहुत अच्छे हैं, लोग यू हीं आपको बुरा कहते हैं

रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए कार्तिक ने बताया कि दोनों एक दूसरे की बात का बुरा नहीं मानते. जब कभी भी एक दूसरे के साथ होते हैं तो सिर्फ गालियों में ही बातें होती है. दोनों ही एक दूसरे को जमकर गालियां देते हैं. 

सीने पर आई फुटबाॅल और इस खिलाडी की हुई मौत

धोनी के जीवन का हर लम्हा... एक साथ

शख़्स से शख्सियत बने धोनी की कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -