रोहित शर्मा ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी का राज खोला...

Feb 27 2016 02:14 PM
रोहित शर्मा ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी का राज खोला...

मीरपुर: टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाजों में शामिल रोहित शर्मा ने जिस प्रकार से एशिया कप के मुकाबले में बांग्लादेश टीम के विरुद्ध अपने बल्लेबाजी की चमक को दिखाया है उसके बाद एक चर्चा में अपनी बल्लेबाजी का राज खोलते हुए भारतीय टीम के विस्फोटक ओपनर खिलाड़ी रोहित शर्मा ने दोहराया है कि भारतीय टीम के मुझ पर किये गए अथक भरोसे की वजह से ही वे अपने प्रदर्शन में निरंतरता और सुधार ला पाए हैं। गौरतलब है कि कुछ सालो पहले ही रोहित शर्मा की बल्लेबाजी पर सवाल भी उठाया गया था.

तथा उनके आलोचकों ने यह तक कह दिया था की आखिरकार उन्हें टीम इंडिया में शामिल क्यों किया गया है. इसके बाद रोहित के बल्ले ने अपनी चमक को दिखाना शुरू कर दिया. शर्मा ने कहा कि हम किसी भी समय कैसी भी चुनौती स्वीकारने को तैयार रहते हैं। रोहित शर्मा ने कहा कि टी-20 विश्व कप में हिस्सा लेना अच्छी बात होगी, लेकिन अभी हमारे कई मैच बाकी है.

अभी हमारा ध्यान पाकिस्तान के खिलाफ मैच पर केंद्रित है। टीम पाकिस्तान की गेंदबाजी के बजाए अपनी ताकत बल्लेबाजी पर ज्यादा फोकस कर रही है। इस दौरान अपनी इस चर्चा में रोहित शर्मा ने कहा कि में यह मानता हु कि पाकिस्तान के पास अभी हाल फिलहाल अच्छा गेंदबाजी का आक्रमण है तथा हम भी अपनी बल्लेबाजी को ओर भी अच्छे से निखार लेन के लिए हम उसी के अनुसार योजना बनाएंगे.