रोहित ने पत्नी के लिया बोला- "अब यह हंस रही हैं"
रोहित ने पत्नी के लिया बोला-
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में खेला गया सीरीज का दूसरा वनडे मैच कई मायनो में ख़ास रहा. भारत ने आसानी से इस मैच में जीत दर्ज की. वही इस ख़ास मौके पर क्रिकेटर रोहित शर्मा ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर अपने तीसरे दोहरे शतक को अपनी पत्नी रितिका सजदेह को समर्पित किया.

बता दे कि, खुद रितिका भी इस मौके पर मौजूद थी. ख़ास बात यह है कि जब रोहित बल्लेबाजी करने के लिए ग्राउंड में उतरे थे, उस वक्त रितिका के चेहरे पर परेशानी की लकीरे साफ़ नजर आ रही है. लेकिन जैसे ही रोहित ने दोहरा शतक जड़ा रितिका के ख़ुशी के मारे आंसू छलक आये. रितिका की खुशी के आंसू कैमरे में भी कैद हो गए. बता दे कि, हाल ही में रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमे दोनों काफी खुश नजर आ रहे है. मजेदार बात तो ये है कि, इस तस्वीर के साथ रोहित ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, "यह अब हंस रही हैं".

इसके अलावा वनडे जीतने के बाद रोहित ने कहा, "मुझे खुशी है कि इस खास दिन पर रितिका यहां थी. मैं जानता हूं कि उसे मेरी तरफ ये यह खास तोहफा पसंद आएगा. वह मेरा मजबूत पक्ष रही है. खेलों में आप काफी तनाव से गुजरते हो और ऐसे में उनका साथ होना विशेष होता है. यह हमारी दूसरी सालगिरह है लेकिन महत्वपूर्ण यह है कि हमने जीत दर्ज की."

ये भी पढ़े

मोहाली वनडे: 'हिटमैन' के 'डबल' से भारत जीता, सीरीज 1-1 से बराबर

2017 का साल, कोडी बने मालामाल

मोहाली वनडे : हिटमैन के 'डबल' से भारत ने बनाए 392 रन

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -