सुरक्षा बलों पर फेंके जा रहे पत्थर, नहीं बाज आ रहे कश्‍मीरी लोग
सुरक्षा बलों पर फेंके जा रहे पत्थर, नहीं बाज आ रहे कश्‍मीरी लोग
Share:

नई दिल्‍ली: देश के सबसे संवेदनशील क्षेत्र में लगातार ही आतंकी हमले हो रहे हैं और अब लोगों द्वारा पत्थरबाजी करने से सुरक्षाबलों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि जम्मू और कश्‍मीर में सुरक्षा बलों को लगातार पत्‍थरबाजों का सामना करना पड़ रहा है। यहां बता दें कि बुधवार को बडगाम में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में पत्रकार शुजात बुखारी के हत्‍यारे एक और आतंकी नावीद जट्ट को मार गिराया है।

1984 सिख दंगा मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की दोषियों की याचिका

वहीं एनकाउंटर के दौरान ही आतंकियों के समर्थन में स्‍थानीय लोग घरों से बाहर निकल आए और सभी ने सुरक्षा बलों पर पत्‍थरबाजी शुरू कर दी। बता दें कि अचानक हुई इस पत्‍थरबाजी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स सीआरपीएफ के दो जवान घायल हुए हैं। वहीं जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। 

दिल्ली: सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर पेंट से दीवारों पर लिखा संदेश फिर लगाई फांसी

गौरतलब है कि इस मुठभेड़ में कश्‍मीर के पत्रकार शुजात बुखारी की हत्‍या में शामिल एक और आतंकी नावीद जट्ट को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है वहीं बता दें कि नावीद जट्ट आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर है। इसके अलावा सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को भी ढेर किया है। वहीं पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आज सुबह सुरक्षा बलों बड़गाम के कठपोरा इलाके में तलाशी और घेराबंदी अभियान चलाया था, इसी दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। वहीं सुरक्षा बलों ने इसका जवाब दिया जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। बता दें कि एहतियाती तौर पर प्रशासन ने बड़गाम में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं।

खबरें और भी

राम मंदिर के लिए संसद में प्राइवेट बिल लाएंगे- मनोज मिवारी

इसरो आज एक साथ लॉन्च करेगा पृथ्वी निगरानी उपग्रह समेत 31 सैटेलाइट

मुज़फ्फरपुर के साथ बिहार के सभी 17 शेल्टर होम की जांच करे सीबीआई - सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -