मनी लॉन्ड्रिंग मामला: ED के सामने पेश हुए वाड्रा, फेसबुक पर लिखी ऐसी पोस्ट
मनी लॉन्ड्रिंग मामला: ED के सामने पेश हुए वाड्रा, फेसबुक पर लिखी ऐसी पोस्ट
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा विदेश में कथित अवैध सम्पत्तियों की खरीदारी से सम्बंधित मनी लॉन्डरिंग मामले में गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए. वाड्रा की पत्नी एवं कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सुबह लगभग साढ़े 10 बजे उन्हें यहां इंडिया गेट के समीप एजेंसी के कार्यालय के बाहर छोड़ा.

रॉबर्ट वाड्रा को मामले के जांच अधिकारी के सामने बयान देने के लिए बुलाया गया था जहां धनशोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के तहत उनके बयान रिकॉर्ड किए जाएंगे. रॉबर्ट वाड्रा ने अपने ट्विटर और फेसबुक पेज पर बताया है कि उनके विरुद्ध दर्ज मामलों में जांच एजेंसी के समक्ष वे इस बार 11वीं बार पेश हुए और उनसे अब तक 70 घंटे पूछताछ की जा चुकी है.

वाड्रा ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, ‘‘भारतीय न्यायपालिका पर मुझे विश्वास है. मैंने सरकारी एजेंसियों के सभी समन/नियमों का पूरी निष्ठा से पालन किया है और मैं आगे भी करता रहूंगा. मैंने 11 बार बयान दिए हैं और इस दौरान मुझसे लगभग 70 घंटे पूछताछ की गई. मैं भविष्य में भी तब तक सहयोग करता रहूँगा, जब तक कि मैं सभी झूठे आरोपों में पाक साफ सिद्ध नहीं हो जाता.’’ 

घरेलू मांग सामान्य रहने से खाद्य तेलों में नजर आया टिकाव

एनबीएफसी के लिये कर्ज प्रतिभूतिकरण की राहत अवधि तिथि में हुई बढ़ोतरी

गुरुवार को बढ़त के साथ हुई रुपये की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -