मनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा की याचिका पर सुनवाई पूरी, 1 अप्रैल को फैसला
मनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा की याचिका पर सुनवाई पूरी, 1 अप्रैल को फैसला
Share:

नई दिल्‍ली: धनशोधन मामले में रॉबर्ट वाड्रा की अग्र‍िम जमानत पर पटि‍याला हाउस कोर्ट ने सुनवाई कर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. अब इस मामले में अगली सुनवाई 1 अप्रैल को निर्धारित की गई है. इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रॉबर्ट वाड्रा की जमानत का विरोध कर रही है. वह पूछताछ के लिए रॉबर्ट वाड्रा को हिरासत में लेना चाहती है, इसका वाड्रा की तरफ से उनके वकीलों ने विरोध किया है. 

आरोपी रॉबर्ट वाड्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट ने दोनों पक्षों की सुनवाई कर फैसला सुरक्षित रख लिया है. अदालत इस मामले में अब 1 अप्रैल को शाम 4 बजे अपना फैसला सुनाएगी. तब तक रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक है. गुरुवार को सुनाई के दौरान ईडी ने फिर एक बार राबर्ट वाड्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर विरोध जताया.

ईडी के वकील ने पटियाला हाउस कोर्ट में कहा था कि राबर्ट वाड्रा के विरुद्ध पर्याप्‍त सबूत मौजूद हैं. इसलिए उन्‍हें हिरासत में लेकर पूछताछ करना भाड़ आवश्यक है. वहीं दूसरी तरफ रॉबर्ट वाड्रा के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने ईडी के तमाम आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है. इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर ईडी ने अदालत में जवाब दाखिल करते हुए कहा था कि वाड्रा मामले की जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. इसलिए उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ करना चाहते है.

खबरें और भी:-

रिसर्च तकनीशियन के पद खाली, जानिए जरूरी योग्यता

NIT भर्ती : प्रोफेसर, सहायक प्रोफेसर सहित कई पद खाली, जानिए आवेदन का तरीका

एशियाई बाजारों में नजर आई कमजोरी, आज ऐसा है हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -