प्रियंका गाँधी वाड्रा के बारे में तो बहुत सुना होगा, लेकिन क्या आप जानते है रोबर्ट वाड्रा को?
प्रियंका गाँधी वाड्रा के बारे में तो बहुत सुना होगा, लेकिन क्या आप जानते है रोबर्ट वाड्रा को?
Share:

राहुल गाँधी को तो आप सभी बखूबी जानते ही है ऐसे में उनकी बहन प्रियंका गाँधी वाड्रा को भी आप जानते ही होंगे आज हम आपको उनके पति की कुछ वायरल होती तस्वीरें दिखाने जा रहे है उनके पति एक बिजनेसमैन है जिनका नाम राबर्ट वाड्रा है। ये आजकल ट्वीटर पर काफी ट्रेंडिंग में है। आप सभी जानते ही होंगे की रॉबर्ट एक बहुत ही अच्छे घराने से है। आज हम आपको उनकी लाइफस्टाइल की कुछ तस्वीरे दिखाने जा रहे है जो बहुत ही अट्रेक्टिव है। आपको बता दें की रॉबर्ट लक्जरी कारों के काफी शौकीन है। साथ ही उन्हें बाइक्स का भी काफी शौक है।

यह तस्वीर उनकी Suzuki Boulevard 1800cc V-Twin के साथ की है। वे अपने ड्रेस सेन्स का भी काफी ख्याल रखते है कई लोग उनके इस ड्रेस सेन्स के दीवाने है। लोग उनकी तरह लुक रखते है। रॉबर्ट को बाइक्स और कार के आलावा पेट्स का भी काफी शौक है वे पेट्स एक साथ अपनी काफी तस्वीरें भी क्लिक करवाते है। रोबर्ट को अपनी शाट एक लिए काफी सीरियस माना जाता है वे अपनी सेहत का पूरा ख्याल रखते है।

उन्हें आप सुबह सुबह एक्ससरसाइज करते हुए देख सकते है। आपको बता दें की अपनी ड्रेस सेन्स की वजह से उन्हें अंग्रेजी न्यूज पेपर ने बेस्ट ड्रेस्ड मैन का अवार्ड मिला था।

राष्ट्रपति के आदेश पर यहाँ लोग न्यूड होकर पहुँच गए ऑफिस

इस Funny फेस को तो जानते ही होंगे आप, तो अब देखिए इसके पीछे का असली चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -