मात्र 13 साल के है ये फोटोग्राफर, पिता की तरह ही करना चाहते है फोटोग्राफी
मात्र 13 साल के है ये फोटोग्राफर, पिता की तरह ही करना चाहते है फोटोग्राफी
Share:

दुनियाभर में कई फोटोग्राफर्स है जो बहुत ही शानदार तस्वीरें क्लिक करते है ऐसे में आज हम बात कर रहें है एक बहुत ही छोटे फोटोग्राफर की। जी हाँ हम बात कर रहें है रॉबर्ट इरविन की जो मात्र 13 साल के है और अपने पिता की तरह ही वे भी फोटोग्राफी करते है। आप सभी को बता दें की रॉबर्ट के पिता स्टीव इरविन मशहूर फ़ोटोग्राफ़र, टीवी पर्सनेलिटी और Environmentalist रह चुके हैं।

जिन्हे आप सभी भी जानते ही होंगे। अब अपने पिता की तरह ही राबर्ट भी बहुत ही शानदार फोटोग्राफर बनना चाहता है इस वजह से उसने अभी से फोटोग्राफी करना शुरू कर दी है। आपको बता दें की रोबेर्ट द्वारा क्लिक की गई तस्वीरों को आज हम आपके लिए लेकर आए है।

इन तस्वीरों को इन्होने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जो बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक है साथ ही इन तस्वीरों को बहुत ही ख़ास तरह से क्लिक किया गया है और ये बहुत ही आकर्षक और शानदार है। आपको बता दें की रॉबर्ट बचपन से ही प्रकृति से जुड़े हुए है उन्हें प्रकृति से जुडी हर वास्तु से बहुत प्यार है। जब भी रॉबर्ट कहीं भी जाते है तो तस्वीरें क्लिक करते है।

आइए देखते है हम वो तस्वीरें जो रॉबर्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आपको बता दें की इनकी कई तस्वीरों को तो वाइल्डलाइफ़ फ़ोटोग्राफ़ी प्रतियोगितायों में भी शामिल किया जाता है आइए देखते है।

इस Italian एक्ट्रेस की हॉट अदाएं देखकर आप भी हो जायेंगे मदहोश

Video : अपनी बॉडी को लेकर ये सब बातें सुन कर थक चुकी हैं लड़कियां

एक बार फिर सुर्ख़ियों में आयी हैं Kylie Jenner, शेयर की ब्रालेस फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -