हाइवे पर बैंक कर्मी को लुटेरों ने रोका, लूट नहीं पाए तो कर दिया ये हाल
हाइवे पर बैंक कर्मी को लुटेरों ने रोका, लूट नहीं पाए तो कर दिया ये हाल
Share:

पटना: बिहार के कई क्षेत्रों से लूटपाट एवं हत्याओं के मामले निरंतर सामने आ रहे हैं। ऐसी ही एक घटना हाजीपुर से सामने आई है। यहां देर रात दोस्त के घर पार्टी में सम्मिलित होने जा रहे एक बैंक कर्मी को लूटेरों ने गोली मार दी। घटना हाजीपुर-जंदाहा स्टेट हाइवे पर बभनी मठ के पास की है।

प्राप्त खबर के अनुसार, सोमवार देर रात मुज्जफ्फरपुर का रहने वाला बैंक कर्मी राहुल मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने एक दोस्त के घर पार्टी में सम्मिलित होने जा रहा था। इसी बीच कुछ लुटेरों ने उसे मोटरसाइकिल लूटने के इरादे से रोका। राहुल ने लुटेरों का विरोध किया तो उन्होंने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। इससे दो गोलियां राहुल को जा लगीं।

वही गोली लगने से राहुल बुरी तरह चोटिल हो गया। वहीं, सभी लुटेरे मौके से फरार हो गए। आस-पास के लोगों ने जब चोटिल शख्स को सड़क पर पड़ा देखा तो तुरंत पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोटिल शख्स  को नजदीकी चिकित्सालय पहुंचाया। मगर गंभीर हालत के चलते उसे चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया, जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस ने बताया कि चोटिल युवक राहुल मूल तौर पर मुजफ्फरपुर के तुर्की का रहने वाला है। वह हाजीपुर में एक्सिस बैंक में नौकरी करता है। फिलहाल पटना में उसका उपचार चल रहा है। पुलिस के अफसर बलिराम सिंह ने बताया, सभी अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगाईं गईं हैं। शीघ्र ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कलयुगी बाप ने किया अपनी ही नाबालिग बेटी का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

स्कूटी पर अकेली नहीं, सहेली के साथ थी अंजलि, दिल्ली केस में CCTV फुटेज से हुआ ये हैरतंअगेज खुलासा

बद से बदतर हो रही देश के पहले स्कूल की हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -