गुजरात में बेमौसम बारिश से सड़कें जलमग्न, निचले इलाकों में घुसा पानी
गुजरात में बेमौसम बारिश से सड़कें जलमग्न, निचले इलाकों में घुसा पानी
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में बेमौसम हुई बारिश से सड़कें जलमग्न हो गई हैं। अधिकारियों ने आज रविवार (2 नवंबर) को बताया कि गुजरात के कुछ हिस्सों में पिछले 24 घंटों में बेमौसम बारिश हुई और बारिश के कारण भरूच शहर के कुछ निचले इलाकों में जलभराव हो गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IDM) ने सोमवार सुबह तक राज्य के दक्षिण और सौराष्ट्र क्षेत्र के कुछ जिलों में हल्की बारिश की भविष्यवाणी की है।

रविवार को सुबह 6 बजे समाप्त होने वाली 24 घंटे की अवधि में, भरूच तालुका में 20 मिमी बारिश हुई, इसके बाद महिसागर जिले के संतरामपुर तालुका में - 12 मिमी, तलोद तालुका (साबरकांठा) - 10 मिमी, उमरेठ तालुका (आनंद) - 10 मिमी, अंकलेश्वर में बारिश हुई। राज्य आपातकालीन संचालन केंद्र (SEOC) द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के अनुसार, तालुका (भरूच) - 9 मिमी बारिश दर्ज की गई है।

अधिकारियों ने बताया कि भरूच शहर में बारिश के कारण कुछ निचले इलाकों में जलभराव हो गया।आईएमडी ने अपने नवीनतम बुलेटिन में कहा कि अगले 24 घंटों में अरावली, अहमदाबाद, महिसागर, डांग, नवसारी, वलसाड, जूनागढ़ और गिर सोमनाथ में अलग-अलग स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावना है। इसमें कहा गया है कि सोमवार से राज्य में शुष्क मौसम रहने की संभावना है। पिछले सप्ताह, राज्य में व्यापक वर्षा के कारण विभिन्न स्थानों पर फसलें नष्ट हो गईं और कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई, जिनमें से ज्यादातर बिजली गिरने के कारण मारे गए। राज्य सरकार ने किसानों को हुए नुकसान की भरपाई के लिए फसल क्षति का सर्वेक्षण कराने का आदेश दिया है.

कन्हैयलाल का क़त्ल, सांप्रदायिक दंगे, हिन्दू त्योहारों पर प्रतिबंध ! क्या राजस्थान में कांग्रेस के पिछड़ने की वजह 'तुष्टिकरण' ?

पेपर बिगड़ा तो फंदे से झूल गया MBBS स्टूडेंट, छात्रों ने कॉलेज पर लगाए ये आरोप

PoK में यात्री बस पर अज्ञात हमलावरों ने की अंधाधुंध गोलीबारी, 9 लोगों की मौत, 26 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -