झाबुआ में शिवराज सिंह चौहान का रोड शो
झाबुआ में शिवराज सिंह चौहान का रोड शो
Share:

झाबुआ: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने गुरुवार को झाबुआ में रोड शो के दौरान निर्मला काे जिताओ, विकास की गारंटी मैं देता हूं की बात को दोहराया. सीएम ने कहा की हमने प्रदेश में बेटियों को पुलिस में भर्ती के लिए अपनी और से आरक्षण दिया है तो वही अब यह बेटियां अब अपने हाथो में पुलिसिया डंडा लेकर अब गुंडे-बदमाशों की अकल ठिकाने लगाएंगी. शिवराज ने कहा की हमने कन्यादान करवाया है तो निकाह भी करवाया है.

शिवराज सिंह चौहान रतलाम लोकसभा उपचुनाव में भाजपा की प्रत्याशी निर्मला भूरिया के लिए रोड शो के लिए यहां पर पहुंचे थे उनके साथ इंदौर नगर निगम की महापौर श्रीमती मालिनी गौड़ भी निर्मला भूरिया के लिए प्रचार करने पहुंची थी।

शिवराज ने झाबुआ की जनता से कहा की जिस प्रकार से आप लोगो का प्यार हमे हमेशा से मिलता रहा है जिससे यह प्रतीत होता है की यहां पर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी निर्मला भूरिया रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगी. शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान अपने रोड शो में भारतीय जनता पार्टी सरकार की महत्वपूर्ण उपलब्धियों का भी बखान किया. शिवराज ने कहा की सरकार ने प्रदेश के आपदा प्रभावित किसानों के लिए सरकार ने साढ़े तीन हजार करोड़ की व्यवस्था की है।

केंद्र और राज्य सरकार ने कन्या जन्म को वरदान बना दिया है. सीएम ने कहा की हमे आप लोगो के सहयोग व विश्वास की आवश्यकता है. इस दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा की निर्मला भूरिया को जिताओ, मैं आपके विकास की गारंटी देता हूं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -