गुड़गांव : रोड रेज मामले में गोलियों से भूनकर हत्या
गुड़गांव : रोड रेज मामले में गोलियों से भूनकर हत्या
Share:

फर्रुखनगर। फर्रुखनगर स्थित खेड़ाझांझरौला गांव में एक मोटरसाइकिल और चार पहिया वाहन की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना के बाद वाहन चालकों में विवाद हो गया। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। विवाद के दौरान जहां मोटरसाइकिल सवार को 4 गोलियां लगी और उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया वहीं चार पहिया वाहन में सवार लोगों में से एक ने आरोपी से बंदूक छिनने का प्रयास किया इस प्रयास में उसे भी गोली लग गई।

गोली लगने से वह गंभीररूप से घायल हो गया। घायल को गुड़गांव के चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। हमलावर की पहचान रवि निवासी जागसी सोनीपत के तौर पर हुई। जबकि मृतक का नाम डाॅ. महावीर यादव निवासी बालाजी काॅलोनी फर्रूखनगर बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार सफारी चालक के भाई ने मोटरसाइकिल सवार को घर के सामने गोलियों से भून दिया था। मोटर साइकिल सवार और चार पहिया वाहन आपस में टकरा गए थे।

इस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया था। इस विवाद के दौरान चार पहिया वाहन चालक के पक्ष की ओर से गोलियां चला दी गईं और फिर मोटरसाइकिल सवार ने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर जानकारी मिली है कि फर्रुखनगर की बालाजी कॉलोनी निवासी डाॅ.महावीर यादव सुबह करीब 10 बजे झज्जर के गांव खेडी सुल्तान निवासी अपने साले पप्पू के साथ बाइक पर सवार होकर मोहम्मदपुर गांव के समीप भूखंड देखने जा रहा था।

वहीं जागसी निवासी विकास चार पहिया वाहन सफारी चलाना सीख रहा था। इसी दौरान चार पहिया वाहन जिसे सफारी बताया जा रहा है वह रास्ता कच्चा होने से असंतुलित हो गई। वाहन चालक का संतुलन गड़बड़ा गया और विकास वाहन को नियंत्रित नहीं कर पाया। ऐसे में उस मार्ग से जा रहे मोटरसाइकिल सवार डाॅ. महावीर यादव की मोटरसाईकिल को टक्कर लग गई। टक्कर लगने से डाॅ. महावीर का वाहन असंतुलित हो गया उनके साथ मोटरसाइकिल पर पप्पू नाम युवक सवार था।

डाॅ. महावीर और चार पहिया वाहन चालक विकास के बीच विवाद हो गया।इस विवाद को घर की छत पर खडत्रे होकर सफारी चालक विकास का भाई रवि देख रहा था। वह आक्रोशित हो उठा और उसने बंदूक लेकर डाॅ. महावीर पर 4 फायर कर दिए। गोली लगते ही डाॅ. महावीर गिर गए। कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई।

घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया। गोलियां चलाने के दौरान जब रवि के भाई नवीन ने पिस्टल छीनने का प्रयास किया तो गोली विकास को लगी। विकास भी गंभीर घायल हो गया। जिसे तुरंत चिकित्सालय ले जाया गया। इतना ही नहीं एफएसएल ने घटनास्थल से दो मोटरसाइकिल और 4 गोली के कवर आदि जब्त किए हैं। मृतक के शव कारे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अब पुलिस मामले की जांच में लगी है।

बाइक पर बैठाकर जंगल ले गया फिर मासूम के साथ हैवानियत

क्राइम शो देखकर 5th क्लास के स्टूडेंट किया अपहरण

हाँ मैं एक धंधेवाली हूँ, लेकिन मेरी वजह से ही आपकी बेटी, पत्नी, माँ अब तक सुरक्षित है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -