मेक्सिको में सड़क दुर्घटना में गई 10 जानें
मेक्सिको में सड़क दुर्घटना में गई 10 जानें
Share:

मेक्सिको सिटी:  मेक्सिको सिटी नागरिक सुरक्षा संचार केन्द्र के अनुसार गुरेरो प्रांत के जिहुआतनेजो शहर और अकापुल्को शहर को जोडऩे वाले राजमार्ग पर शुक्रवार देर रात दो कारों और एक मोटर साइकिल के बीच भीषण टक्कर होने से आग लग गई. आग में झुलस कर 10 लोगों की मौत हो गई है , जबकि दो अन्य घायल हो गए.

नागरिक सुरक्षा संचार केन्द्र के से प्राप्त सुचना के अनुसार इस भीषण और दुखद दुर्घटना में जान गवाने वालो में बड़े लोगों के साथ-साथ दो बच्चे भी शामिल हैं. मारे गए अन्य लोगों में सभी की उम्र 26 से 76 वर्ष के बीच बताई जा रही है. स्थानीय पुलिस अधिकारियो के अनुसार तेज रफ़्तार इस दुर्घटना का कारण हो सकती है, घटना की जाच की जा रही है. फ़िलहाल सभी शवो को उनके परिवार जनों तक पहुचने की कवायद में अधिकारियो का एक दल लगा हुआ है.

मेक्सिको की नागरिक सुरक्षा एजेंसी ने रविवार को इस बात की जानकारी दी. अपनी रिपोर्ट में एजेंसी ने लिखा -मेक्सिको में पर्यटन के लिए प्रसिद्ध अकापुल्को शहर के तटीय क्षेत्र के पास हुई इस कार दुर्घटना में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और अन्य दो घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहा उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

कैलिफोर्निया: रोज परेड में सिख दिखाएंगे ‘लंगर’ की झांकी

ब्रिटेन की महारानी भारतीय मूल के 33 लोगों को करेंगी सम्मानित

अमेरिकी सेना में किन्नरों को मिल सकेगी भर्ती

अकेले नहीं कर सकेंगे माउंट एवेरस्ट की चढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -