गमी में जा रहे तीन लोगों को ट्रक ने मारी टक्कर

झालावाड़ जिले के सदर थाना इलाके में इंदौर हाईवे पर एक हादसा हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. गुरुवार को बिंदा टोल नाके के समीप एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस टक्कर से बाइक सवार तीनों लोगों ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया. मृतकों में दो महिलाएं हैं. तीनों मृतक सुनेल इलाके के कडोदिया गांव से सदर थाना इलाके के दित्याखेड़ी गांव में एक गमी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

सदर थाना पुलिस ने बताया कि सुनेल इलाके के कडोदिया गांव के निवासी कालू लाल बाइक से अपने परिवार की दो महिलाओं जानी बाई व सोहन बाई के साथ, गमी में शामिल होने दित्याखेड़ी गांव जा रहे थे. इसी दौरान बिंदा टोल नाके के समीप पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्राले ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

लोगों ने मामले की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मय जाब्ता मौके पर पहुंची और शवों को झालावाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल पहुंचाया. बाइक को टक्कर मारने के बाद ड्राईवर ट्रक को वहीं छोड़कर फरार हो गया था. सदर थाना पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घुटने के ऑपरेशन में निकाल ली किडनी

निठारी कांड- सुरेन्द्र कोली की फांसी के खिलाफ अपील

80 फीसदी जली क्षत-विक्षत लाश मिली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -