बैतूल - टक्कर मारकर डंपर ग्रामीणों पर पलटा

बैतूल. बोरदेही-मुलताई सड़क मार्ग पर बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस दुर्घटना में 7 लोगों की की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. बोरदेही थाने के टीआई आरके सूर्यवंशी ने बताया कि मार्ग पर दो बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई थी. कुछ ग्रामीण उनकी मदद कर रहे थे कि तभी तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने ग्रामीणों को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद टैंकर पलट गया. जेसीबी से डंपर को हटाकर दबे लोगों को नीचे से निकाला गया.

इस हादसे में 7 लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई. मृतकों में तीन खेड़लीबाजार व तीन नागपुर के युवा बताए जा रहे हैं. घटना में सोहेल, आदित्य, मोहन, विनायक पारखे, गोविंद गिरी गोस्वामी, शुभम बिहारे और शिवराम पवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हादसे में घायल दीपक साहू और विपुल को गंभीर हालत में नागपुर भेजा गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही बैतूल से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम मालवीय, मुलताई नगर निरीक्षक सुनील लाटा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए . पुलिस ने घटना में मृत 7लोगों के शवों को मुलताई के सरकारी अस्पताल भेज दिया है. वहीं 2 घायलों को भी मुलताई अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद परिजन उन्हें नागपुर ले गए.

धन के लालच में दी अपनी बेटी की बलि

ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे को मिली हार

माल्या संपत्ति जब्त मामला- सुनवाई अप्रैल में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -