यात्रियों से भरी टेंपो को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, कई मरे
यात्रियों से भरी टेंपो को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, कई मरे
Share:

गड़हनी : आज सुबह करीब दस बजे गड़हनी थाना क्षेत्र के धमनिया-सुअरी पुल के समीप यात्रियों से भरी टेंपो को बालू लदे ट्रक ने रौंद दिया। टेंपू पर सवार लोग गड़हनी से अपने-अपने गांव जा रहे थे। घटनास्थल पर ही टेंपो पर सवार आयर थाना क्षेत्र के लालगंज डिहरी गांव निवासी शिव कुमार सिंह उर्फ वीरा सिंह, उनका बड़ा बेटे 8 वर्षीय सुदेश कुमार और अज्ञात पुरुष की मौत हो गई।

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढ़ेर

बुरी तरह हो गए जख्मी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना में शिवकुमार सिंह की पत्नी मुन्नी देवी, 5 साल की बेटी सुहानी के अलावा चार और लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। आनन-फानन में सभी जख्मी को इलाज के लिए गड़हनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। मृतक को लेकर गड़हनी थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची। इस दुर्घटना में टेंपो पर सवार गड़हनी थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव निवासी सोनाधारी सिंह, पवना थाना क्षेत्र के रनी गांव निवासी विशेश्वर सिंह का बेटा गोलू सिंह भी बुरी तरह जख्मी हो गया। 

मेंटेनेंस के चलते लुधियाना-अंबाला रेलवे रूट होगा प्रभावित, इन ट्रेनों पर पड़ेगा असर

इस तरह ट्रक ने कुचला 

जानकारी के मुताबिक युवक का एक पैर कट गया था। सदर अस्पताल के डॉक्टर ने पटना रेफर किया है। वही टेंपो को रौंदने वाला चालक बालू लदे ट्रक को लेकर फरार हो गया है। टेंपो पर पवना के रनी गांव निवासी गोलू सिंह, सेमरिया के सोनाधारी सिंह, आयर के लालगंज डिहरी गांव निवासी शिवकुमार सिंह, सुदेश, सुहानी, पत्नी मुन्नी देवी के अलावा चार और लोग भी टेंपो से गांव जा रहे थे। इसी बीच ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। जिसके कारण टेंपो सवार सभी लोग सड़क पर गिर पड़े। ट्रक चालक ने हड़बड़ाकर सड़क पर गिरे तीनों जख्मियों को कुचल दिया।

घाटी में अचानक बदला मौसम, बारिश के साथ हुई जमकर बर्फ़बारी

खड़े ट्रक से जा टकराई अनियंत्रित बाइक, चालक की दर्दनाक मौत

पटियाला में शार्ट सर्किट के चलते आग की चपेट में आये 15 से अधिक गांव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -