जिस घर में प्लास्टर तक नहीं, वहां अखिलेश के बैठने के लिए आलीशान सोफे कहाँ से आया ?
जिस घर में प्लास्टर तक नहीं, वहां अखिलेश के बैठने के लिए आलीशान सोफे कहाँ से आया ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में इन दिनों सोफे को लेकर सियासत चरम पर है. दरअसल, 3 नवंबर को इटावा की सैफई तहसील के अंतर्गत आने वाले गीजा गांव में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव डेंगू की वजह से जान गंवाने वाले एक पीड़ित परिवार के घर पहुंचे थे. इस दौरान अखिलेश जिस सोफे पर बैठे थे, उस पर राजनीति शुरू हो गई है. दरअसल, सैफई तहसील के अंतर्गत ग्राम गीजा में मुकेश बाथम नाम का परिवार निवास करता है, मुकेश के पांच बेटे हैं. 

 

मुकेश अपने परिवार को पालने के लिए सैफई के बाजार में एक छोटा सा खाने-पीने का होटल चलाते हैं. साथ ही वह कृषि कार्य भी करते हैं. मुकेश के चार नंबर के बेटे का विवाह 3 महीने पहले हुआ था, जिसका 20 अक्टूबर को डेंगू से निधन हो गया, जिसकी जानकारी मिलने पर अखिलेश यादव उसके घर गए थे. मुकेश बाथम ने बताया कि उनके दो बेटों का विवाह पिछले 4 महीने के भीतर हुआ था, जिसमें एक बेटे की डेंगू से मौत हो गई है, जिस वजह से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उनके घर हाल-चाल लेने के लिए आए थे और जिस सोफे पर बैठे थे, वह सफेद रंग का सोफा उसी मृतक बेटे की शादी में 3 महीने पहले उपहार स्वरूप मिला था.

 

मुकेश बाथम ने बताया कि, दूसरा ब्राउन रंग का सोफा भी 4 माह पहले उनके दूसरे बेटे की शादी में तोहफे में मिला था. शादी में मिले दोनों सोफा सेट और वह टेबल वहीं रखी हुई थी, जिस पर अखिलेश यादव बैठे थे. हालांकि मुकेश ने बताया कि गांव में सैकड़ों की तादाद में लोग बीमार है और डेंगू से पीड़ित हैं. अखिलेश यादव के इसी सोफे वाली तस्वीर पर भाजपा और कांग्रेस ने हमला बोला था. यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने निशाना साधते हुए कहा था कि जिस घर में प्लास्टर तक नहीं है वहां पर सोफा कहां से आया. वहीं, अब मुकेश ने बताया है कि, वो सोफे उनके बेटों की शादी में मिले थे.

तेलंगाना सीएम KCR ने भाजपा नेताओं को दो जुबान काट डालने की धमकी, जानिए क्या है वजह

कैराना में पलायन के बाद वापस लौटे हिन्दू परिवारों से मिले सीएम योगी, बोले- पीड़ित हिन्दुओं से मिलना गुनाह नहीं

टीटीपी के साथ पाकिस्तान की बातचीत हुई विफल, तालिबान ने सैन्य कार्रवाई का किया एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -