राम मंदिर उद्घाटन की तैयारियों के बीच RJD ने मनाया बाबरी मस्जिद शहादत दिवस, नेता बोले- संविधान खतरे में है...
राम मंदिर उद्घाटन की तैयारियों के बीच RJD ने मनाया बाबरी मस्जिद शहादत दिवस, नेता बोले- संविधान खतरे में है...
Share:

मुंगेर: एक तरफ जहाँ देश भर में अयोध्या में बन रहे श्री राम मंदिर के उद्घाटन की तारीखों का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है, वहीं बिहार की सत्ताधारी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने बाबरी मस्जिद के जख्मों को फिर से कुरेदने का प्रयास किया है। लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की मुंगेर इकाई की ओर से बुधवार (6 दिसंबर) को दौलतपुर में पार्टी के नगर अध्यक्ष बमबम की अध्यक्षता में बाबरी मस्जिद शहादत दिवस और बाबा साहब भीमराव आंबेडकर की पुण्यतिथि का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का संचालन जिला कोषाध्यक्ष नागेश्वर यादव ने किया। 

इस आयोजन में मुख्य अतिथि बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजेश रमन उर्फ राजू यादव ने बाबरी मस्जिद की घटना को निंदनीय बताया और कहा कि संविधान खतरे में है। इस अवसर पर RJD नेताओं ने संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और एक सुर में कहा कि देश का संविधान खतरे में है और इसे बचाने का संकल्प लिया।

RJD नेता ने कहा कि, संविधान की रक्षा के लिए हम लोगों को एकजुट होना होगा। प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष संजय सिंह यादव, सूरज सिंह ,गोरेलाल सिंह, रविंद्र यादवेंदु, रवींद्र कुमार रवि, लटूरी मंडल ने भी कार्यक्रम में अपने विचार रखे। मौके पर विवेकानंद यादव, विनय यादव, आलोक कुमार, संजय सिंह, राकेश चौधरी, विमल कुमार, कन्हैया यादव, लालू प्रसाद यादव, चंदन कुमार, मनोज कुमार समेत कई RJD नेता उपस्थित रहे।

बदमाश ने वीडियो शेयर कर TI को दी खुलेआम मारने की धमकी, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

हैरतंअगेज! 14 वर्षीय लड़के ने 8 साल की मासूम को उतारा मौत के घाट, पिता ने शव को लगाया ठिकाने

5 बाद पड़ा दिल का दौरा फिर भी बच गई महिला, डॉक्टर भी रह गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -