शहाबुद्दीन के लिये सड़क पर उतरी राजद
शहाबुद्दीन के लिये सड़क पर उतरी राजद
Share:

पटना : बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के समर्थन में राजद कार्यकर्ताओं ने सोमवार को सिवान में हंगामा खड़ा कर दिया है। राजद कार्यकर्ताओं ने न केवल चक्काजाम किया वहीं नीतीश सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। सिवान की राजद इकाई शहाबुद्दीन की जमानत रद्द होने से नाराज है और इसके लिये राज्य की नीतीश सरकार को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

राजद कार्यकर्ताओं ने जाम लगाकर वाहनों को बाधित कर दिया। हालांकि पुलिस बल मौके पर मौजूद था, बावजूद इसके पुलिसकर्मी मूक दर्शक बनकर देखते रहे। धरना प्रदर्शन में मौजूद राजद कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां लेकर नीतीश सरकार को घेरा। गौरतलब है कि बीते दिनों ही सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन की जमानत को खारिज करते हुये उन्हें फिर से जेल भेजने के आदेश दिये थे।

इसके पहले पटना हाईकोर्ट ने शहाबुद्दीन को जमानत पर रिहा कर दिया था, लेकिन इसके बाद भाजपा समेत अन्य सभी विपक्षी दलों ने नीतीश सरकार को आड़े हाथों लिया था। इधर प्रदर्शन कर रहे राजद कार्यकर्ताओं का आरोप था कि नीतीश सरकार ने जानबुझकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचकर शहाबुद्दीन की जमानत रद्द कराई है। बताया गया है कि धरना प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों से भी बदसलूकी की थी।

शहाबुद्दीन की जमानत रद्द, फिर जायेंगे जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -