एक रात में ये नदी बदल गई खून में लोगो में फैली दहशत
एक रात में ये नदी बदल गई खून में लोगो में फैली दहशत
Share:

प्रकृति कभी भी कुछ भी बदलाव कर सकती है. लेकिन यदि इससे छेड़छाड़ की जाए तो इसका अंजाम भी बहुत बुरा होता है. आप सभी ने अक्सर नदी में बहने वाले पानी का रंग सफ़ेद देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे है जहां अचानक से एक रात में ही नदी खून के रंग में बदल गई. जैसे ही सुबह लोगो ने देखा सभी भयानक तरीके से डर गए. ये घटना रूस के रुस के ट्यूमन शहर की है. नदी के लाल रंग को देखकर सभी लोग हैरान रह गए और इस सोच में पड़ गए कि आख़िरकार ये हुआ कैसे.

साइंटिस्ट तक ने इस नदी के बारे में पता लगाया लेकिन अब तक उन्हें भी इसका कारण नहीं पता चल पाया है. हैरान करने वाली बात तो ये है कि इस नदी के पानी से सभी लोगो की जान को भी खतरा है. जाँच करने पर भी इसका अब तक पता नहीं चल पाया है. कुछ लोगो का कहना है कि क़यामत आने वाली है और कुछ तो इसे बाइबल से जोड़ रहे है.

वही अगर एक्सपर्ट की माने तो शायद इस नदी में किसी फैक्ट्री ने केमिकल डंप कर दिया होगा जिसके रिएक्शन के कारण नदी का रंग लाल हो गया है. हालाँकि अब भी इसकी जाँच की जा रही है. वही नदी के पास रहने वाले सभी लोगो के बीच खौफ की स्थिति बनी हुई है. यहाँ रहने वाले लोगो का कहना है कि, हमने ऐसा पहले कभी नहीं देखा, इसका रंग इतना लाल कैसे हो गया. ये बहुत ही ज्यादा खतरनाक है. खैर अब इसकी असलियत तो जाँच रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगी.

ऐसे पैर वाले मुर्गे आपने भी नहीं देखे होंगे कभी

इस मंदिर में फूल, मिठाई नहीं बल्कि चढ़ाए जाते हैं पत्थर

मार्केट में आई Zara की 5 हजार रूपए की स्टाइलिश लुंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -