Share:
रितेश ने भाई के राजनीति में आने का स्वागत किया
रितेश ने भाई के राजनीति में आने का स्वागत किया

रितेश देशमुख के अभिनय के तो वैसे भी सभी कायल है ही व उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा भी फिल्मो की एक चर्चित अभिनेत्री है. अब हम बात कर करते है रितेश के भाई के बारे में तो कही आप यह न समझ लेना की वह भी फिल्मो में आने वाले है, जी नहीं ऐसा नही है रितेश के भाई  धीरज देशमुख जो की अपनी पिता की राजनीती की विरासत को आगे ले जाने के लिए राजनीती में कूदने वाले है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता रितेश देशमुख ने अपने भाई धीरज देशमुख के राजनीति में कदम रखने का स्वागत किया है.

धीरज महाराष्ट्र के लातूर से जिला परिषद का चुनाव लड़ने जा रहे हैं. दिवंगत केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलास राव देशमुख के बेटे धीरज ने ट्विटर पर लिखा, “आज (बुधवार) की शुरुआत दो लोगों के बगैर नहीं कर सकता, जिनके कारण मैं आज यहां हूं. अपना राजनीतिक जीवन शुरू करने से पहले मैं उनके आई, पापा के आशीर्वाद चाहता हूं.”

रितेश ने लिखा, “तुम पर गर्व है. पापा आज बहुत खुश होंगे. जमीनी, लातूर, जिला परिषद.” उन्होंने कहा, “मैं तुम्हें वोट जरूर दूंगा… सिर्फ इसलिए नहीं कि तुम मेरे भाई हो, बल्कि इसलिए कि तुम एक प्रतिबद्ध व्यक्ति भी हो.” रितेश के एक अन्य भाई अमित भी राजनीति में हैं. रितेश की अभिनेत्री पत्नी जेनेलिया देशमुख ने भी धीरज को शुभकामनाएं दी.

दुकानों में झाड़ू-पोंछा भी कर चुकी हैं शाहरुख़ की डार्लिंग....

'रईस' ने भरी 215 करोड़ की लंबी उड़ान....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -