उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत ने मारा ताना, बोले- 'मशहूर होने के लिए झूठ...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम काफी समय से जुड़ा था। दोनों को लेकर अब तक बातें होती हैं अब इन सभी के बीच दोनों के बीच नया विवाद शुरू हो गया है। जी दरअसल कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने नाम लिए बगैर इशारों-इशारों में भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान दिया था। जी दरअसल एक्ट्रेस का कहना था कि पंत उनसे मिलने के लिए होटल की बालकनी में इंतजार कर रहे थे। अब इन सभी के बीच स्टार खिलाड़ी ने भी बिना नाम लिए इसका जवाब दे दिया और कहा कि एक्ट्रेस उनका नाम लेकर बस लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश कर रही हैं।

जी दरअसल ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर उर्वशी के आरोपों का जवाब दिया। आप देख सकते हैं उन्होंने स्टोरी में लिखा, 'कितनी हंसी की बात है कि कुछ लोग इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं ताकी वह लोकप्रियता हासिल कर सके और हेडलाइन में आ जाए। यह कितनी खराब बात है कि कुछ लोग लोकप्रियता के भूखे हैं। भगवान उन्हें खुश रखे। मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है।' वैसे करीब सात मिनट बाद पंत ने यह स्टोरी डिलीट कर दी लेकिन तबतक सोशल मीडिया पर इसके स्क्रीनशॉट वायरल हो गए। कुछ समय पहले ही उर्वशी ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने दिल्ली के होटल का किस्सा सुनाया जहां कोई आरपी उनका इंतजार कर रहा था।

उस दौरान उन्होंने कहा, 'मैं वाराणसी में शूटिंग करके दिल्ली आई थीं जहां मेरा शो होना था। मैंने पूरे दिन शूटिंग की।10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस आई तो थक गई थी और आकर सो गई। मिस्टर आरपी आए और वो लॉबी में बैठकर मेरा इंतजार करने लगे। उन्होंने मुझे 17 से ज्यादा बार मुझे फोन किया। बाद में मैंने उनसे कहा कि वह मुंबई में आकर मुझसे बात करें।' इसी के साथ जब उर्वशी से पूछा गया कि आरपी कौन हैं तो एक्ट्रेस से जवाब देने से मना कर दिया। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद फैंस अंदाजा लगाने लगे कि उर्वशी ऋषभ पंत की बात कर रही है। यह सब होने के बाद सोशल मीडिया पर नई चर्चा शुरू हो गई और ऋषभ पंत को यह सब पसंद नहीं आया इसी के चलते उन्होंने जवाब दिया।

लाल सिंह चड्ढा-रक्षा बंधन को लेकर स्वरा ने किया ऐसा ट्वीट कि हो गई ट्रोल

मलाइका अरोड़ा से रिश्ते का खुलासा करते वक्त इस खास व्यक्ति के बारे में सोच रहे थे अर्जुन कपूर

हादसे का शिकार हुई शिल्पा शेट्टी, हालत देखकर घबराए लोग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -