मलाइका अरोड़ा से रिश्ते का खुलासा करते वक्त इस खास व्यक्ति के बारे में सोच रहे थे अर्जुन कपूर
मलाइका अरोड़ा से रिश्ते का खुलासा करते वक्त इस खास व्यक्ति के बारे में सोच रहे थे अर्जुन कपूर
Share:

कॉफी विद करण में इस बार सोनम कपूर और अर्जुन कपूर करण जौहर के मेहमान बने। जी हाँ और इन दोनों ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें साझा कीं। आप सभी को बता दें कि इस दौरान अर्जुन कपूर अपनी पर्सनल लाइफ, मलाइका अरोड़ा से रिलेशनशिप और शादी पर भी बोले। वहीं इस दौरान अर्जुन ने बताया कि उन्होंने मलाइका के साथ अपना रिलेशनशिप पब्लिक करने में वक्त लिया क्योंकि वह अफने आसपास के लोगों का सम्मान बनाए रखना चाहते थे। वजह यह थी कि वह खुद अपने पेरेंट्स की पर्सनल लाइफ न्यूज में आने का असर झेल चुके थे।

जी दरअसल कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर ने बताया, 'मुझे लगता है कि मैं कहीं न कहीं दूसरे छोर की जिंदगी भी जी चुका था। मैं ऐसी अलग होने वाली सिचुएशन (बोनी कपूर का अर्जुन की मां से अलग होना और श्रीदेवी से शादी) में बड़ा हुआ था जहां मेरे इर्द-गिर्द क्या हो रहा है और इसकी समझ होना एक बेटे के तौर पर आसान नहीं था। लेकिन फिर भी मैंने इसको स्वीकार किया और सम्मान करता था। इस वजह से मेरे दिमाग में कहीं न कहीं यह समझ थी कि मुझे हम दोनों के आसपास जो लोग हैं, उनको इस बात से सहज कैसे करवाना है। आगे अर्जुन ने कहा, 'उनके (मलाइका के) साथ होना मेरी चॉइस है लेकिन मैं हर किसी से यह उम्मीद नहीं कर सकता कि वे इस बात को समझें और आसानी से स्वीकार कर लें। मुझे रिश्ते को और हमारे साथ जुड़े लोगों का सम्मान बनाए रखना है। ऐसा नहीं है कि हमने एक कपल के तौर पर इस बारे में बात नहीं की, लेकिन छोटे-छोटे कदम उठाने थे। आपके पास एक बेसिक अंडरस्टैंडिंग होनी चाहिए कि उनकी एक जिंदगी थी, उनका एक बच्चा है, मेरा भी पास्ट था।'

इस दौरान सोनम कपूर बोलीं कि उन्हें भी नहीं पता था कि अर्जुन कपूर मलाइका के साथ रिलेशनशिप में हैं और लगता है कि ठीक ही है तो जब कोई इस बारे में सवाल पूछता है तो वह असहज नहीं होतीं। इसके अलावा अर्जुन ने बताया कि वह और मलाइका इस वक्त शादी के बारे में नहीं सोच रहे क्योंकि काम पर फोकस है।

हादसे का शिकार हुई शिल्पा शेट्टी, हालत देखकर घबराए लोग

आमिर की इन फिल्मों ने दर्शकों को किया था बोर, साबित हुई थी सुपर फ्लॉप

OMG! अपनी नई फिल्म की रिलीज से पहले ही सलमान ने दिखाई धांसू बॉडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -