'RIP अजमल शरीफ 1995-2003...', इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इन्फ्लुएंसर ने कर ली आत्महत्या, हैरान हुए लोग
'RIP अजमल शरीफ 1995-2003...', इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इन्फ्लुएंसर ने कर ली आत्महत्या, हैरान हुए लोग
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल से हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक 28 वर्षीय इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने खुदखुशी कर ली है। इससे पहले उसने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर अपने लिए शोक संदेश लिखा था। उसने अपनी ही फोटो भी पोस्ट की। इस बात की खबर पुलिस ने दी है। शख्स का नाम अजमल शरीफ था। वो केरल के अलुवा का रहने वाला था। अजमल अपने कमरे में शुक्रवार की शाम लगभग 6।30 बजे फंदे से लटके मिले हैं। पुलिस ने बताया, 'परिवार ने कहा कि वो थोड़ा तनाव में था क्योंकि उसे अच्छी नौकरी नहीं मिल रही थी।'

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, अजमल का पोस्टमार्टम करने के पश्चात् उनका शव परिवार को सौंप दिया गया। उनके इंस्टाग्राम पर 15 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे। इस घातक कदम को उठाने से पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर स्वयं के लिए शोक संदेश लिखा था- 'यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि अजमल शरीफ का निधन हो गया है। उसकी आत्मा को शांति मिलें।' वहीं एक फोटो पोस्ट की गई है, जिस पर कैप्शन लिखा है, 'RIP अजमल शरीफ 1995-2003।' इस बात की खबर भी पुलिस ने दी है।

वही अजमल के इसी पोस्ट को देखकर लोग बहुत हैरानी जता रहे हैं। उनका कहना है कि भला कोई कैसे अपने लिए शोक संदेश लिखने के बाद इस तरह जान दे सकता है। एक शख्स ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'जो लोग उसकी आलोचना कर रहे हैं या मजाक उड़ा रहे हैं, वो इस बात पर विचार करें कि उसे बहुत कष्ट हुआ होगा तथा उसकी मेंटल हेल्थ ठीक नहीं थी। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर शोक जताया है। 

दलितों को वोटिंग-नौकरी का हक़ नहीं, कश्मीर का अलग संविधान ! क्या ऐसा 370 फिर लागू होना चाहिए ? आज 'सुप्रीम' फैसला

गरीबी की भेंट चढ़ा पूरा परिवार ! कर्नाटक के एक रिसोर्ट में मृत मिले पति-पत्नी और उनकी बेटी

'मोदी की गारंटी पूरी करूँगा..', सीएम बनते ही विष्णुदेव साय ने किया गरीबों को 18 लाख घर देने का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -