Share:
12 साल पहले खोई अंगूठी मिली मिली ऐसी जगह से, हैरान रह जायेंगे आप
12 साल पहले खोई अंगूठी मिली मिली ऐसी जगह से, हैरान रह जायेंगे आप

दुनिया में ऐसे ऐसे किस्से होते रहते हैं जिनके बारे में सुनकर आपको हैरानी ही होगी या फिर आप उस बात पर यकीन नहीं कर पाएंगे. ऐसी ही एक घटना के बारे में हम बताने जा रहे हैं जो वाकई आपको हैरान कर देगी. दरहसल, एक महिला की अंगूठी 12 साल पहले खो गई थी. साल 2007 में अपने 8वें जन्मदिन पर अबिगेल थॉम्पसन नाम के शख्स ने अंगूठी दी थी. ये अंगूठी 12 साल बाद मिली तो सही लेकिन ऐसी जगह से मिली है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. 

12 साल बाद उस लड़की को ये अंगूठी मिली वो भी हैरान कर देने वाली जगह पर. कुछ दिन पहले उसको नाक अंदर को चमकता हुआ दिखाई दिया. महिला ने जैसे ही छींक मारी तो उसके नाक से 12 पहले पहले खोई अंगूठी निकली. जैसे ही उसने जोर से छींक मारी तो अंगूठी बाहर निकल आई. जिसे देखकर वो हैरान रह गईं. 12 साल से लड़की के नाक में अंगूठी फंसी हुई थी. 

इस बारे में अबिगेल थॉम्पसन ने कहा- मेरी मां ने मुझे ये अंगूठी उसी साल गिफ्ट में दी थी. कुछ ही महीनों बाद मुझे अंगूठी कहीं नहीं मिली. मैं कभी नहीं सोच सकती थी ये अंगूठी मेरे नाक में फंसी हुई थी. मेरे कुछ दोस्त हैं, जब भी वो मेरे साथ होते थे तो मैं सोचती थी कि कहीं इनमें से तो किसी ने अंगूठी को नहीं चुराया. मैं सोफे पर बैठी हुई. मुझे काफी छींक आ रही थीं. मैंने कपड़े से साफ करके. नाक के अंदर की तरफ देखा तो कुछ चमक रहा था. मुझे पता चल चुका था कि मेरी नाक के अंदर कुछ फंसा हुआ है. जैसे ही मैंने जोर से छींक मारी और कपड़े को खोलकर देखा तो एक अंगूठी थी जो 12 साल पहले गुम हो गई थी. इतने सालों में उसे नाक में कोई परेशानी भी नहीं आई.

दुनियाभर में खेले जाते हैं ऐसे अजीब खेल, हंस पड़ेंगे सुनकर

इस गांव में लोगों के घरों में पैसों का लिफाफा छोड़कर जा रहा है एक आदमी

ये है देश का सबसे छोटा पोलिंग बूथ, सिर्फ एक महिला डालती है वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -