इस गांव में लोगों के घरों में पैसों का लिफाफा छोड़कर जा रहा है एक आदमी

Mar 17 2019 06:24 PM
इस गांव में लोगों के घरों में पैसों का लिफाफा छोड़कर जा रहा है एक आदमी

हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर हर कोई आश्चर्य चकित हो रहा है. हम बात कर रहे हैं स्पेन के एक छोटे से गांव के बारे में जहां से एक आश्चर्यजनक घटनाक्रम सामने आया है. यहां पर एक गुमनाम दानदाता निवासियों की सहायता कर रहा है. जी हां... यह दान दाता पोस्टबॉक्स में या लोगों के दरवाजे के नीचे पैसों से भरा लिफाफा रखकर चला जाता है.

जी हां... सुनकर हैरान हो गए न लेकिन यह सच है. इस गांव में करीब 800 की आबादी है और गांव का नाम है विलारामियल. अब इस गांव के लोगों में इस रहस्यमय घटनाक्रम को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिर वह कौन है, जो इस तरह उनकी मदद कर रहा है. इस बारे में मेयर नूरिया साइमन ने बताया कि, 'पिछले हफ्ते बुधवार से उत्तरी स्पेन के विलारामियल में लगभग 15 लोगों को लिफाफों के जरिये 100 यूरो तक की नगद राशि मिली है.'

अब इस गांव के लोग यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि इस छोटे से गांव के लोगों को उपहारों के लिए क्यों चुना गया है. इस दानदाता को कुछ लोगों ने 'रॉबिन हुड ऑफ विलारामियल' का नाम दिया है. जिन लोगों को धन राशि मिली, उनमें से कुछ ने तो पुलिस से संपर्क किया और कुछ ने बैंक में जा कर नगदी मिलने की जानकारी दी. साथ ही कुछ लोगों ने तो यह भी जानना चाहा कि उन्हें मिले बैंक नोट असली हैं या नकली.

महिला ने किया हैरतअंगेज कारनामा, 9 मिनट में दिया 6 बच्चों को जन्म

यहां रंग नहीं बल्कि अंडे, कीचड़ व आटे से खेली जाती है होली

इस बाल वैज्ञानिक ने बनाया है ऑटोमेटिक वाटर टैंक मॉडल, राष्ट्रपति ने किया सम्मानित