सिंगर रिहाना की वजह से बदल गई इस 'काली परी' की ज़िंदगी
सिंगर रिहाना की वजह से बदल गई इस 'काली परी' की ज़िंदगी
Share:

अक्सर ही हम सभी ने देखा है कि चेहरे के रंग से लोग सभी को जज करते हैं. लोगों को चेहरे का रंग अगर काला दीखता है तो वह उसे बुरा और वाहियात समझते हैं वहीं अगर चेहरे का रंग सफेद और सुंदर हो तो लोग उसे काफी अच्छा और आकर्षक समझते हैं. चेहरे के रंग पर ही पूरी दुनिया टिकी है और चेहरे के रंग से ही लोग जज करते रहें हैं. आजकल गोरापन ज्यादा पॉपुलर है वहीं कालेपन की कोई वैल्यू नहीं है. वैसे काले होने की बात की जाए तो कई ऐसे सेलेब्स हैं जो काले होने के बाद भी लोगों के फेवरेट हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. गोरा होकर फेमस होना कोई बड़ी बात नहीं होती लेकिन काले होकर फेमस होना बहुत बड़ी बात है.

अब आप मशहूर सिंगर रिहाना को ही देख लीजिए. रिहाना आज सभी की पसंदीदा सिंगर है भले ही वह काली है लेकिन उनकी आवाज और उनकी स्टाइल में दम है. रिहाना के गानों के साथ ही लोग उन्हें भी खूब पसंद करते हैं और आपको बता दें कि रिहाना Forbes की Most Powerful Celebrity के चौथे नंबर पर भी आ चुकी हैं. रिहाना की तरह ही अब एक और लड़की की किस्मत चमक गई है. जी, दरअसल हम बात कर रहें हैं छत्तीसगढ़ की रिनी कुजूर की. रिनी ने शुरू से अपने काले होने पर कई लोगों के ताने सहे है. जब वह करीब 3 साल की थी तबसे ही उन्हें मॉडलिंग का शौक था लेकिन उस समय लोग उन्हें काली परी कहकर चिढ़ाते थे.

उस समय काली परी के ना से पहचानी जाने वाली रिनी अब लोगों को रिहाना लगती है और अब लोग उन्हें पसंद करते हैं. रिनी जब शुरू-शुरू में काम के लिए गई तो लोग उन्हें मना कर देते थे क्योंकि उनका रंग अच्छा नहीं था लेकिन एक बार उनके दोस्त ने उनकी तस्वीर एडिट कर सोशल साइट पर पोस्ट कर दी और उस तस्वीर में रिनी हूबहू रिहाना की तरह दिख रही थी. उसके बाद लोगों ने उन्हें खूब पसन्द किया और उन्हें काम मिलने शुरू हो गए. रिनी को अब लोग रिहाना के ना से पुकारते हैं.

Video : मुर्गियों को मारकर सांप ने निगले उसके अंडे और फिर..

हफ्ते में इस दिन लोग करते हैं सबसे ज्यादा सेक्स

इसलिए होते हैं महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स डार्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -