टीवी की बंगालन इंस्टाग्राम पर ढाह रही कहर

टीवी की बंगालन इंस्टाग्राम पर ढाह रही कहर
Share:

टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा तिवारी को तो आप जानते ही हैं जो पानी एक्टिंग से सभी को अपना फैन बनाये हुए है. आपको याद न हो तो हम बता दे ये स्टारप्लस के शो 'ससुराल गेंदा फूल' में दिशा के किरदार में नज़र आयी थी. इसके बाद आखिरी बार इन्हे लाइफ ओके के शो 'गुलाम' में बंगालन का किरदार निभाया था जिसमे वो बंगाली रूप में काफी हॉट भी लग रही थी. वैसे ये असल में भी काफी हॉट हैं और काफी चर्चित भी. बता दे सोशल मीडिया पर इनके जलवे भी कुछ कम नहीं है.

जी हाँ, इंस्टाग्राम पर इनके कई सारे फोटो हैं जिन्हे वो अक्सर अपने फैंस के लिए शेयर करती हैं. लेटेस्ट फोटो में आप देख सकते हैं इन्होने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है जिससे उनक क्लीवेज भी साफ़ दिखाई दे रहे हैं. इस ड्रेस में काफी हॉट और सेक्सी लग रही है रिद्धिमा. इस लेटेस्ट फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया Sunday mornings be like: Wherever you go, no matter what the weather, always bring your own sunshine.” #event ready #thakurcollegeofscienceandcommerce #danceconcert @rohitmandrulkar What a fab show Outfit @madrushfashion Pic courtesy:@jaskarangandhi @mapleleavesmedia u make me a star.

उसी के बाद आप देख सकते हैं कुछ और फोटो शेयर की हैं जिसके साथ कैप्शन दिया है Gold flowing out from the sea right into my heart. आपको बता दे इंस्टाग्राम पर इनके चाहने वालों की कमी नहीं है. तो आइये आप भी देखिये इनकी फोटोज.

टीवी के चाणक्य को मिला पद्म श्री पुरस्कार

वापस लौट रहें है शेखर सुमन

एयरपोर्ट पर सोते हुए दिखे 'पृथ्वी वल्लभ'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -