Video : जब 65 फ़ीट ऊँची हाइट पर रोलर कोस्टर में लटक गए ये लोग
Share:

झूला झूलने का शौक हर किसी को होता है। इसके लिए लोग बड़े से बड़े झूले में बैठने के लिए तैयार रहते हैं। वैसे ही उनमे आपने रोलर कोस्टार का नाम भी सुना ही होगा जो दुनिया का शायद सबसे बड़ा झूला और खतरनाल झूला होता है। आपने भी कई बार देखा ही होगा इसे तो आज हम उसी के बारे में बताने जा रहे हैं।

तो सोचिये अगर वही झूला कई फ़ीट ऊपर जा कर फंस जाए और अटक गया तो क्या करेंगे आप। जी हाँ, जिसे झूलने में जान निकल जाती है वही झूला अगर आसमान में अटक जाए तो केसा रहेगा। ऐसी ही एक घटना हुई है ब्रिटेन के एक पार्क में जो असल में घटी हैं। बता दे यहां के रोलर कोस्टर झूला घुमते वक्त डैमेज हो गया जिसके कारण बंद हो गया।

ऐसे में आप समझ सकते हैं जो भी इस झूले के ऊपर बैठा हो उसका क्या हाल हुआ होगा। वह सिर के बल आसमान में लटकता हुआ दिख रहा था। इस पर सभी की चीख निकल गयी जिसे देखकर हर कोई डर गया था। इसी का एक वीडियो बना कर पर्यटक ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिससे ये वायरल हो रहा है। पार्क की ओर से ये कहा गया है कि सभी यात्रियों को बिना किसी नुकसान के सुरक्षित बचा लिया गया है।

इस पार्क का नाम थीम पार्क  है। ये बात बता दे कि जिस समय झूला खराब हुआ उस समय उसकी गति 45 MPH थी और उसके सवार लोग करीब 65 फुट की ऊंचाई पर थे। तो आगे देखिये क्या हुआ है इस वीडियो में।

Video : जब पट जाए इंग्लिश बोलने वाली गर्लफ्रेंड, ऐसा हो सकता है अंजाम

Video :कुछ ऐसे होते है हमारे नमूने दोस्त

Video : सिर्फ लड़के ही समझ सकते है उनकी ये परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -